अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ अली खान ने कहा: बीवी हाॅट व खूबसूरत हो तो इस बात का नहीं रहता अफसोस!

अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ अली खान ने कहा: बीवी हाॅट व खूबसूरत हो तो इस बात का नहीं रहता अफसोस!

एंटरटेनमेंट

अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ अली खान ने कहा: बीवी हाॅट व खूबसूरत हो तो इस बात का नहीं रहता अफसोस!

बालीवुड गलियारे में कई ऐसे कपल्स है जिनकी लव अफेयर की खबरें एक समय मीडिया की सुर्खियां हुआ करती थी। ऐसे ही एक कपल है अमृता सिंह एवं सैफ अली खान। सैफ अली खान जब अपने उम्र से तकरीबन 12 साल बड़ी एक्ट्रेस से शादी करने का फैसला लिया तो यह खबर सुन सभी दंग रह गए। बात आगे बढ़ी और साल 1991 में दोंनो ने शादी कर ली। यह शादी लगभग 13 साल तक चली। 13 साल तक एक-दूसरे के साथ रहने के बाद दोनों के रिश्तों में दरार आने लगा। साल 2004 में सैफ अली खान एवं अमृता सिंह तलाक लेकर हमेशा के लिए अलग हो गए। इस शादी से दोनों के दो बच्चे भी हुए।

नशे में बर्बाद किया Ameesha Patel ने अपना कैरियर, नशा इतना भयंकर की कपडे तक उतार देती थी…

ऐसे आए थे करीब

खबरों की माने तो सैफ अली खान बेखुदी मूवी की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म में उनके अपोजिट हिरोइन थी काजोल। मूवी के सेट पर एक बार अमृता सिंह आई थी। इस दौरान अमृता सिंह सेट के कई अन्य लोगों से मिली, लेकिन वह पर्सनली सैफ अली खान से नहीं मिली। सैफ अली खान ने उन्हें पहली बार देखा। यही से सैफ अली खान अमृता सिंह के दीवाने हो गए। अमृता सिंह उस समय स्टार थी। वह बेताब, मर्द, बंटवारा, जादूगर, तूफान जैसे तमाम फिल्में की थी। सैफ अली खान उस समय महज 20 वर्ष के थे।

जब Shahid की गर्लफ्रेंड Priyanka Chopra ने की थी बेवफाई, शाहिद ने लगाए आरोप कहा-धोखा देना कोई प्रियंका…

ऐसे आगे बढ़ी प्यार की कहानी

सैफ अली खान अमृता सिंह को पहली बार देखते ही दीवाने हो गए थे। लिहाजा उनसे बहुत दिनों तक सब्र नहीं हुआ। एक दिन वह अमृता सिंह को खाने का आॅफर फोन के माध्यम से दे डाला। लेकिन अमृता सिंह ने साफ मना कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं खाने में बाहर नहीं जाती हूं। हां तुम घर जरूर आ सकते हैं। अमृता का यह जवाब सुन सैफ उनके घर जा पहुंचे। उस समय अमृता सिंह अकेली रहती थी। सैफ ने पहली ही डेट पर अमृता सिंह को प्रोपोज कर डाला। दूसरी तरफ बेखुदी फिल्म के डायरेक्टर राहुल रवैल ने सैफ को हटाकर उनकी जगह कमल सदाना को फिल्म में कास्ट कर लिया। सैफ उस समय कैरियर से ज्यादा मोहब्बत पर ध्यान दे रहे थे। लिहाजा उन्होंने साल 1991 में परिजनों की बिना मर्जी के अमृता सिंह के साथ शादी कर ली।

जानिए सैफ अली खान ने ऐसा क्यों कहा था कि, ‘शादी उसी से करो जिसके साथ आप अपनी लाइफ एंज्‍वॉय कर सको।’

सैफ ने खोले कई राज

अमृता से तलाक लेने के बाद सैफ अली खान ने पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोले। सैफ ने कहा था कि कोई आपको बार-बार इस बात का एहसास दिलाए कि आप किसी काम के नहीं हो, आपकी मां एवं बहनों को गंदी-गंदी गाली दे तो कैसा लगेगा। सैफ ने कहा कि मैंने सबकुछ सहा है। आगे सैफ ने कहा था कि बीवी हाॅट एवं सेक्सी हो तो बहुत अच्छा होता है। ताकि जिंदगी में इस बात का अफसोस न रहे कि अपने किसी खूबसूरत महिला से शादी की है।

घाघरा, चोली पहनकर माइनस 5 डिग्री में बोल्ड सीन देना इस एक्ट्रेस को पड़ा था महंगा, हो गई थी ऐसी हालत

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments