एंटरटेनमेंट

जानिए सैफ अली खान ने ऐसा क्यों कहा था कि, 'शादी उसी से करो जिसके साथ आप अपनी लाइफ एंज्‍वॉय कर सको।'

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
जानिए सैफ अली खान ने ऐसा क्यों कहा था कि, शादी उसी से करो जिसके साथ आप अपनी लाइफ एंज्‍वॉय कर सको।
x
जानिए सैफ अली खान ने ऐसा क्यों कहा था कि, 'शादी उसी से करो जिसके साथ आप अपनी लाइफ एंज्‍वॉय कर सको। 'सैफ अली खान और उनकी एक्‍स वाइफ अमृता सिंह

जानिए सैफ अली खान ने ऐसा क्यों कहा था कि, 'शादी उसी से करो जिसके साथ आप अपनी लाइफ एंज्‍वॉय कर सको।'

सैफ अली खान और उनकी एक्‍स वाइफ अमृता सिंह के बीच के रिश्‍ते हमेशा ही टॉक ऑफ द टाउन रहे हैं। वर्ष 1991में परिवार के खिलाफ जा कर सैफ ने अमृता का हाथ तो थाम लिया था मगर, दोनों के रिश्‍तों की डोर कभी मजबूत न हो सकती। 13 साल साथ बिताने के बाद सैफ और अमृता ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया।

रिश्‍ते की कमजोर डोर

दोनों का तलाक उस वक्‍त से लेकर आजतक चर्चा में है कि आखिर दोनों ने एकदूसरे से अलग होने का फैसला क्‍यों लिया? जब की दोनों के 2 बच्‍चे सारा और इब्राहिम भी थे। सैफ और अमृता के तलाक का कोई ठोस कारण तो आजतक नहीं पता चल पाया है मगर, अपने पुराने इंटरव्‍यूज में सैफ ने अपने रिश्‍ते की कमजोर डोर के बारे में काफी कुछ बताया है।

क्या शाहरुख से शादी कर लेतीं काजोल, अगर न मिलते अजय देवगन तो? क्या था इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का जवाब,जानिए

एक बहुत पुराने इंटरव्‍यू में सैफ से युवाओं को शादी से जुड़ी सलाह देते हुए कहा था, 'शादी उसी से करो जिसके साथ आप अपनी लाइफ एंज्‍वॉय कर सको।' वहीं एक बार सैफ ने यह भी कहा था, ' मैं अपनी असफलता के बारे में ताने सुन-सुन कर थक चुका था।' सैफ की यह दोनों ही बातें इस ओर इशारा करती हैं कि वह अपनी शादी में खुश नहीं थे।

उन्‍हें इस बात का भी पछतावा था कि उन्‍होंने शादी में जल्‍दबाजी कर दी। गौरतलब हैं कि अमृता से शादी के वक्‍त सैफ अली खान मात्र 21 वर्ष के थे। वह बॉलीवुड में अपने पैर जमा रहे थे वहीं अमृता सिंह 33 वर्ष की एक कामयाब अभिनेत्री थीं। दोनों ने एक छोटे से कोर्टशिप पीरियड के बाद ही शादी का फैसला कर लिया था।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story