एंटरटेनमेंट

रक्षाबंधन पर अक्षय कुमार ने किया रक्षाबंधन फिल्म का ऐलान, बहनों के लिए लिखा यह खास मैसेज

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
रक्षाबंधन पर अक्षय कुमार ने किया रक्षाबंधन फिल्म का ऐलान, बहनों के लिए लिखा यह खास मैसेज
x
बालीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने रक्षाबंधन त्यौहार के खास मौके पर एक नई फिल्म का ऐलान किया हैं। इस फिल्म का नाम भी रक्षाबंधन हैं।

रक्षाबंधन पर अक्षय कुमार ने किया रक्षाबंधन फिल्म का ऐलान, बहनों के लिए लिखा यह खास मैसेज

बालीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने रक्षाबंधन त्यौहार के खास मौके पर एक नई फिल्म का ऐलान किया हैं। इस फिल्म का नाम भी रक्षाबंधन हैं। फिल्म का पोस्टर शेयर करके अक्षय ने बहनों के लिए खास मैसेज दिया हैं। पोस्टर में अक्षय ने बहनों को लेकर लिखा है कि बस बहनें देती है 100 परसेंट रिटर्न।

Rekha के प्यार में दीवाने थे Akshay, एक्ट्रेस को भी हो गया प्यार फिर अक्षय ने इस तरह किया उनका इस्तेमाल..

बालीवुड के खिलाड़ी कुमार एक के बाद एक फिल्मों की अनाउंसमेंट कर रहे हैं। अक्षय कुमार हर साल 3 से 4 फिल्में लेकर आते हैं। लेकिन इस साल कोरोना महमारी के कारण उनकी कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो सकी हैं। एक-दो फिल्में रिलीज के इंतजार में हैं। खबरों की माने तो अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही है। लेकिन सूर्यवंशी फिल्म सिनेमा घरों में ही रिलीज होगी। इन दोनों के अलावा भी अक्षय कुमार कई अन्य फिल्में लेकर आने वाले हैं। अक्षय ने इस रक्षाबंधन त्यौहार पर एक नई फिल्म का ऐलान किया हैं। फिल्म का नाम है रक्षाबंधन हैं। फिल्म के नाम से ही पता चलता है कि यह फिल्म बहन एवं भाई पर आधारित होगी। फिल्म के पोस्टर में अक्षय कुमार हाथों में राखी बांधे हुए बहनों संग नजर आए।

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इस तरह रखती है अपने त्वचा एवं बालों का ख्याल, इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा

बहनों के लिए लिखा खास मैसेज

अक्षय कुमार ने फिल्म रक्षा बंधन को बहन अल्का को डैडीकेट किया हैं। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है कि शायद ही जीवन में ऐसी कोई कहानी आती हो, जो जीवन को इतनी गहराई से छूती हो, वह भी इतनी रफ्तार से। मेरे फिल्मी सफर में सबसे तेज रफ्तार से साइन की गई फिल्म। यह फिल्म मैं अपनी प्यारी बहन अलका को समर्पित करता हूं। जिसके साथ मेरा दुनिया का सबसे खास रिश्ता है। मेरी जिंदगी की सबसे स्पेशल फिल्म में से एक देने के लिए धन्यवाद आनंद एल राय जी।

अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ अली खान ने कहा: बीवी हाॅट व खूबसूरत हो तो इस बात का नहीं रहता अफसोस!

बता दें कि अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन साल 2021 में 5 अगस्त को रिलीज की जाएगी। फिल्म को डायरेक्ट आनंद एल राॅय कर रहे हैं। जबकि फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा ने लिखी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक अलग ही अंदाज में नजर आएंगे। अक्षय के फैंस उन्हें अब तक एक्शन व काॅमेडी करते हुए देखे हैं। लेकिन रक्षाबंधन फिल्म में अक्षय का अलग ही लुक देखने को मिलेगा। हालांकि इस फिल्म की शूटिंग कब से शुरू होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा और कौन-कौन स्टारकास्ट होंगे। इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई हैं। फिलहाल फिल्म का फस्र्ट लुक शेयर किया गया हैं। रक्षाबंधन फिल्म के फस्र्ट लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

रेड स्वीमिंग कास्टूम में योगा करती नजर आई Sara Ali Khan, तस्वीरें हुई वायरल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story