एंटरटेनमेंट

शाहिद की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने बताया की 'Lust Stories' में ऐसी सीन करने में मच गया था हड़कंप, करण बोले....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
शाहिद की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने बताया की Lust Stories में ऐसी सीन करने में मच गया था हड़कंप, करण बोले....
x
शाहिद की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने बताया की 'Lust Stories' में ऐसी सीन करने में मच गया था हड़कंप, करण बोले....बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया

शाहिद की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने बताया की 'Lust Stories' में ऐसी सीन करने में मच गया था हड़कंप, करण बोले....

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया का चैट शो हमेशा चर्चा में रहता है. यहां आकर सेलेब्स हमेशा कुछ ना कुछ ऐसा खुलासा करते हैं जो कई दिनों तक सुर्खियों में रहता है. हाल में कियारा आडवाणी इस शो पर पहुंचीं. अब कियारा पहुंचीं हो और 'Lust Stories' के चर्चित सीन पर बात ना हो ये कैसे हो सकता है.

Amitabh Bhachchan ने जीती कोरोना की जंग, अस्पताल से डिस्चार्ज होकर पहुंचे घर, फैंस के लिए लिखी यह बात

कियारा के मास्टरबेशन सीन पर चर्चा हुई तो उन्होंने बताया कि किस तरह वह क्लाइमैक्स सीन शूट किया गया. कियारा ने बताया कि वह वाइब्रेटर वाले सीन से पहले काफी नर्वस थीं. एक्ट्रेस ने बताया कि करन ने इस सीन को करने के कई तरीके बताए. वह चाहते थे कि मैं इस सीन को बेझिझक करूं. करन ने कहा कि स्क्रीन पर वाइब्रेटर वाले सीन का बहुत ही छोटा सा हिस्सा दिखाया जाएगा.
कियारा ने कहा, करन नहीं चाहते थे कि मैं इस सीन पर हंसू. इस सीन से एक दिन पहले मैं काफी नर्वस थीं. असल में, इस सीन को करने के लिए मैंने गूगल पर सर्च किया आखिर लोग वाइब्रेटर का इस्तेमाल कैसे करते हैं. मैंने 'द अगली ट्रूथ' जैसी फिल्मों के कुछ सीन्स देखे, ये जानने के लिए कि ये है क्या.'

कैरियर बचाने के लिये इन हिरोइनों ने किये बोल्ड सीन, रवीना ने तो हद ही पार कर दी…

कियारा ने बताया कि करन ने उन्हें सलाह दी थी कि वह ये सीन पूरी ईमानदारी से करें. बता दें कि इस शॉर्ट फिल्म में विक्की कौशल ने कियारा के पति का रोल निभाया था. फिलहाल कियारा अपनी आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' की प्रमोशन में जुटी हैं. इसके अलावा उनके पास 'इंदू की जवानी' नाम से भी एक फिल्म है.

प्रेग्नेंसी के दौरान सुन्दर बच्चा पाने करीना करती थी यह कामः खोला राज, कहा इसलिए हैं तैमूर सबसे क्यूट

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story