प्रेग्नेंसी के दौरान सुन्दर बच्चा पाने करीना करती थी यह कामः खोला राज, कहा इसलिए हैं तैमूर सबसे क्यूट

प्रेग्नेंसी के दौरान सुन्दर बच्चा पाने करीना करती थी यह कामः खोला राज, कहा इसलिए हैं तैमूर सबसे क्यूट

एंटरटेनमेंट

प्रेग्नेंसी के दौरान सुन्दर बच्चा पाने करीना करती थी यह कामः खोला राज, कहा इसलिए हैं तैमूर सबसे क्यूट

सैफ अली खान एवं करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान की पाॅपुलरटी किसी स्टार से कम नहीं हैं। तैमूर जब भी अपने पैरेट्स के साथ बाहर निकलते है मीडिया की सुर्खियों में छा जाते हैं। तैमूर अक्सर सैफ अली खान एवं करीना के साथ स्पाॅट किए जाते हैं। तैमूर के क्यूटनेस एवं सुन्दरता के सभी दीवाने हैं। उनकी हर तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब पसंद की जाती हैं। तैमूर की मां करीना कपूर ने प्रेग्नेंसी के दौरान किस चीज का सेवन करती थी। आखिर उनका तैमूर सबसे सुन्दर क्यू है इस बारे में राज खोला हैं। करीना प्रेग्नेंसी पीरियड को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने लिखा है कि मुझे याद है कि इस दौरान मेरा टिम मेरे पेट में था।

जब AKSHAY KUMAR- Twinkle Khanna ने सरेआम की थी ये अश्लील हरकत, जाना पड़ा जेल, कारण जान दंग रह जाएंगे आप…

क्यूट एवं गुड लुकिंग के खोले राज

तैमूर अली खान के गुड लुकिंग एवं क्यूटनेस की दीवानी उनकी मम्मी भी हैं। करीना तैमूर के गुड लुकिंग के पीछे का राज खोलते हुए करीना कहती है कि मैं काफी गर्व से कह सकती हूं कि तैमूर सबसे सुन्दर बच्चा हैं। मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रही हूं कि वह मेरा बेटा हैं। मैं ऐसा इसलिए कह रही हूं क्योंकि वह गुड लुकिंग हैं। करीना कहती है कि उसके पठान जींस हैं। लेकिन मैंने भी प्रेग्नेंसी के दौरान काफी घी का सेवन किया है। 

कंगना रनौत को डराने के लिए घर के बाहर किसी ने चलाई गोली, एक्ट्रेस की बढ़ाई गई सिक्योरिटी

करीना को इस नाम से सम्बोधित करते हैं तैमूर

खबरों की माने तो करीना कपूर को उनके बेटे तैमूर अली खान अम्मा नाम से पुकारते हैं। सैफ को अब्बा एवं भाई इब्राहिम को भाई ही कहता हैं। जबकि सारा को गोल नाम से पुकारता हैं। जिसका उल्लेख सारा ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था। सारा ने कहा था कि मैं तो गोल भी नहीं फिर पता नहीं क्यों वह मुझे गोल पुकारता हैं। 

Anil Kapoor के साथ कभी फिल्म न करने की शपथ ली थी Madhuri Dixit ने, वजह कर देगी दंग..

फादर बनने जताई अच्छा

तैमूर अली खान बालीवुड में सबसे फेमस स्टार किड्स हैं। तैमूर को बाॅलीवुड का हर सेलीब्रिटी पंसद करता हैं। हाल ही रणवीर सिंह ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि वह फिल्मों में अगर किसी के पापा बनना चाहेंगे तो वह है तैमूर अली खान का। बताते चले कि तैमूर अली खान की अभी से ही एक अच्छी फैंस फालोइंग हैं। उनकी हर एक तस्वीर पर लाखों लाइक एवं कमेंट मिलते हैं। तैमूर समय-समय पर मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते हैं।

करीना से ब्रेकअप के बाद एकसाथ फिल्म करने को लेकर भड़के थे शाहिद, कहाः डायरेक्टर कहेंगे तो गाय-भैंस के साथ कर लूंगा काम

Facebook Comments