अमिताभ बच्चन ने जीती कोरोना की जंग, अस्पताल से डिस्चार्ज होकर पहुंचे घर, फैंस के लिए लिखी यह बात

Amitabh Bhachchan ने जीती कोरोना की जंग, अस्पताल से डिस्चार्ज होकर पहुंचे घर, फैंस के लिए लिखी यह बात

एंटरटेनमेंट

Amitabh Bachchan ने जीती कोरोना की जंग, अस्पताल से डिस्चार्ज होकर पहुंचे घर, फैंस के लिए लिखी यह बात

बालीवुड के शहंशाज Amitabh Bachchan के चहेतों के लिए शानदार खबर हैं। अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट करके अपने सभी शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया हैं। बिग बी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आने पर मुझे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया हैं। मैं घर पर क्वाॅरंटीन रहूंगा। सर्वशक्तिमान की कृपा। मां, बाबूजी का आर्शिवाद, शुभचिंतकों और दोस्तों की दुआओं, नानावती अस्पताल में श्रेष्ठतम देखभाल ने इस दिन को देखना मेरे के लिए संभव बना दिया है।

प्रेग्नेंसी के दौरान सुन्दर बच्चा पाने करीना करती थी यह कामः खोला राज, कहा इसलिए हैं तैमूर सबसे क्यूट

अभिषेक ने कही यह बात

बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी रिपोर्ट अभी कोरोना निगेटिव नहीं हैं। लिहाजा अभी वह अस्पताल में भी स्वास्थ्य लाभ लेंगे। अभिषेक ने एक ट्वीट करके लिखा है कि मैं शुक्रगुजार हूं कि मेरे पापा का कोविड 19 रिपोर्ट निगेटिव आई है और वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं।

अब वह घर पर ही रहकर आराम करेंगे। आप सभी की दुआओ और प्रार्थनाओं का शुक्रिया। आगे अभिषेक ने बताया कि वह अस्पताल में ही रहेंगे। वह जल्द ही कोरोना को हराकर स्वस्थ्य होकर घर लौटेंगे।

Arjun और Malaika की Love Story मे Salman Khan क्यों बने Villain, पढ़ कर रह जाएंगे दंग

बताते चले गत 11 जुलाई को बिग बी की रिपोर्ट कोविड 19 पाॅजिटिव आई थी। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए मुम्बई स्थित नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इससे पहले एश्वर्या एवं आराध्या कोविड 19 से स्वस्थ्य होकर घर पहुंचे थे।

बेहद बोल्ड पिक्चर शेयर कर Sunny leone ने मचाया तहलका, फैंस ने कुछ यूं किया कमेंट

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments