एंटरटेनमेंट

Bollywood एक्ट्रेस Zarine Khan ने किया खुलासा, छोटे कपड़े पहनना और बोल्ड सीन देना था उनकी मजबूरी, मेरा शोषण..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
Bollywood एक्ट्रेस Zarine Khan ने किया खुलासा, छोटे कपड़े पहनना और बोल्ड सीन देना था उनकी मजबूरी, मेरा शोषण..
x
Bollywood एक्ट्रेस Zarine Khan ने किया खुलासा, छोटे कपड़े पहनना और बोल्ड सीन देना था उनकी मजबूरी, मेरा शोषण..Bollywood में क्या होता है

Bollywood एक्ट्रेस Zarine Khan ने किया खुलासा, छोटे कपड़े पहनना और बोल्ड सीन देना था उनकी मजबूरी, मेरा शोषण..

Bollywood में क्या होता है क्या नहीं होता है यह सबको पता है एक बार फिर बॉलीवुड शर्मसार हुआ है और इसकी वजह है इस बड़ी अभिनेत्री Zarine Khan का एक बड़ा खुलासा इस तरह से बॉलीवुड में अभिनेत्रियों को भी शोषण किया जाता है इस का जीता जागता उदाहरण है इसे पहले भी बॉलीवुड को लेकर कई बड़े खुलासे होते रहे।

Emraan Hashmi की ये एक्ट्रेस जिसे मिला प्यार में धोखा, Boyfriend ने MMS बनाकर…

आपकी जानकारी के लिए बता दे बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ने बहुत ही सनसनीखेज खुलासा बॉलीवुड के ऊपर किया है और बताया कि किस तरह फिल्म के लिए उसे छोटे कपड़े पहनने के लिए मजबूर किया गया। यह पहला मौका नहीं है इससे पहले भी कई बार बॉलीवुड को लेकर सनसनीखेज खुलासे होते रहे हैं।
बॉलीवुड में अभिनेत्रियों के साथ मॉडल्स के साथ किस तरह का व्यवहार होता है यह बात किसी से नहीं छुपी है लेकिन कुछ अभिनेत्री और मॉडल की है जो हिम्मत करके अपने साथ हुई बदसलूकी के बारे में वीडियो के सामने अगर खुलकर बताने की हिम्मत कर पाती हैं।
कुछ अभिनेत्री और मॉडल तो शर्म की वजह से अपने साथ हो रहे अन्याय को लेकर कभी भी आवाज उठाती हुई नहीं दिखाई देते अगर बॉलीवुड में सब अभिनेत्रियां गलत कामों के खिलाफ आवाज उठाना शुरु करते हैं तो समझ लीजिए यह सब कुछ बंद हो जाएगा।

ये है Bollywood की 5 सबसे ज्यादा गोरी अभिनेत्रियां, नम्बर 3 का रंग है दूध तरह एकदम सफेद

ऐसा लगता है कि फिल्म ‘अक्सर-2’ के मेकर्स और जरीन खान के बीच कुछ भी ठीक नहीं है। पहले तो एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि जब दिल्ली में उन पर 40-50 लोगों की भीड़ टूट पड़ी थी और वह छेड़खानी तक की शिकार होने वाली थी, उस वक्त फिल्म के मेकर्स उनकी सुरक्षा करने की जगह बीयर पीने में मस्त थे।
अब उन्होंने प्रोड्यूजर और डायरेक्टर पर आरोपों की बारिश कर दी है। जरीन खान ने फिल्म ‘अक्सर-2’ के मेकर्स पर आरोप लगया है कि उनकी जानकारी के बिना फिल्म में किसिंग सीन लंबे किया गए। उन्होंने कहा, बिना किसी वजह हर फ्रेम में उनसे छोटे कपड़े पहनने को कहा गया।
उन्होंने कहा, ‘जब फिल्म के लिए मुझे अप्रोच किया गया था तो बताया गया कि वे ‘हेट स्टोरी-3’ जैसी फिल्म नहीं बनाने जा रहे हैं, लिहाजा फिल्म ‘अक्सर-2′ क्लीन होगी। जरीन खान ने कहा कि फिल्म का एक अच्छा खासा भाग शूट हो जाने के बाद उन पर ऐसी चीजें करने का दबाव डाला गया। इस वजह से वह फिल्म से अपने हाथ खींच भी नहीं सकती थीं।
उन्होंने कहा, सीन फिल्माने की आड़ में उन्होंने ऐसी चीजें करवाईं जिन्हें सिर्फ अश्लील कहा जा सकता है। मुझे समझ नहीं आया कि क्या डायरेक्टर अनंत नारायण महादेवन और प्रोड्यूजर वरुण बजाज को अपने काम पर भरोसा नहीं था

कोरोना की वैक्सीन न मिलने पर Anupam Kher ने दोहे के जरिए बयां किया दर्द, वीडियो देख नहीं रूकेगी हंसी

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story