एंटरटेनमेंट

Malaika Arora के कपडे देख ट्रोल हुए यूजर्स, कहा पहना ही क्यों 'बिकीनी पहन लेतीं '

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
Malaika Arora के कपडे देख ट्रोल हुए यूजर्स, कहा पहना ही क्यों बिकीनी पहन लेतीं
x
Malaika Arora के कपडे देख ट्रोल हुए यूजर्स, कहा पहना ही क्यों 'बिकीनी पहन लेतीं 'अपने जलवे से कायनात बिखेरने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस

Malaika Arora के कपडे देख ट्रोल हुए यूजर्स, कहा पहना ही क्यों 'बिकीनी पहन लेतीं '

अपने जलवे से कायनात बिखेरने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस Malaika Arora के कपडे देख यूजर्स ट्रोल होने लगे और एक के बाद एक कमेंट करने लगे अगर ऐसा ही कपडा पहनना है तो पहना ही क्यों नहीं पहनती। कुछ ने कहा कि 'बिकीनी पहन लेतीं ' इस तरह से कई यूजर्स ने कमेंट किया। आपको बता दे की मलाईका उम्र दराज होने के बावजूद आज भी सबसे फिट एक्ट्रेस है. मिली जानकारी के अनुसार ड्रेस के इस बोल्ड डिजाइन को देख लोगों का पारा चढ़ गया और उन्होंने तरह-तरह के कॉमेंट करना शुरू कर दिए। किसी ने लिखा था, 'ये कैसे कपड़े हैं?', तो किसी ने 'इससे अच्छा बिकीनी पहन लेती' लिख डाला। वहीं एक शख्स ने कॉमेंट किया था, 'इतने पैसे कमाने का क्या फायदा? जब ऐसे कपड़े पहनने पड़े।' कुछ यूजर्स ने मलाइका पर 'बढ़ती उम्र में अटेंशन पाने के लिए ऐसे कपड़े पहनने' का भी आरोप लगाया था।

आत्महत्या के तीन दिन पहले ही सुशांत ने दी थी पूरे स्टाफ की सैलरी, कहा था अब आगे नहीं दे पाउँगा

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. मामले को लेकर अब रोजाना कुछ न कुछ जानकारियां सामने आ रही हैं. अब यह जानकारी सामने आई है की दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या के तीन दिन पहले ही अपने पूरे स्टाफ की सैलरी दे दी थी. इसके बाद उन्होंने स्टाफ से कहा था की वे अब आगे सैलरी नहीं दे पाएंगे।

मैगजीन में बॉलीवुड के दो सुपरस्टार के साथ मेरी फोटो एक को लगी नागवार, मुझे फिल्मों से निकलवा दिया – साहिल खान

सुशांत के स्टाफ के एक कर्मचारी ने बताया की हम कोरोना महामारी के दौरान सैलरी पाने के लिए उनके आभारी थें, उन्होंने अब तक भुगतान करके पर्याप्त से अधिक किया है। कर्मचारियों ने सुशांत से कहा था, “आपने हमें इतना संभला है, हम आगे भी कुछ न कुछ कर लेंगे।”

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सदमे में आई दसवी की छात्रा, फांसी लगाकर की आत्महत्या

बता दें सुशांत की मौत के बाद से बॉलीवुड में वर्षों से पनप रहें भाई-भतीजावाद पर अब लोग खुलकर विरोध करने उतर आएं है. बॉलीवुड के कई अभिनेता सुशांत के लिए इन्साफ मांग रहें हैं. सबसे पहले भाई भतीजावाद के खिलाफ बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सामने आईं थी. इसके बाद सुशांत के वकील ने सलमान खान, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर सहित 8 लोगों पर मुकदमा पंजीबद्ध कराया है.

‘RIP’ Post नहीं किया तो क्या सुशांत की मौत का गम नहीं? Trolls पर भड़कीं कृति सेनन

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मूलतः बिहार के पटना जिले के निवासी थें. उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी, इस दौरान वे पढ़ाई में भी अव्वल थें. उन्होंने टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में लीड रोल निभाया था. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों की तरफ रुख किया था. उन्हें पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक के लिए लीड रोल मिला था, जिस पर उन्होंने बेहतरीन अभिनय कर पूरे देश के पसंदीदा अभिनेता बन गए थें.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इन्होने लगाया सलमान खान पर बड़ा आरोप, पढ़िए

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter,
WhatsApp
, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story