एंटरटेनमेंट

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इन्होने लगाया सलमान खान पर बड़ा आरोप, पढ़िए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इन्होने लगाया सलमान खान पर बड़ा आरोप, पढ़िए
x
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इन्होने लगाया सलमान खान पर बड़ा आरोप, पढ़िए एक तरफ जहां महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इन्होने लगाया सलमान खान पर बड़ा आरोप, पढ़िए

सुशांत सिंह की मौत के बाद बॉलीवुड में हड़कंप सा मचा गया एक तरफ जहां महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर फिल्म इंडस्ट्री में बिजनस राइवलरी के एंगल से जांच होने की बात कही है वहीं दूसरी ओर फिल्म मेकर अभिनव सिंह ने भी सरकार से इस मामले की तह तक छानबीन की अपील की है। अभिनव ने अपने फेसबुक पर सुशांत की मौत के बाद लंबा-चौड़ा पोस्ट किया है और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े उन कड़वे सच को लेकर काफी बातें कही हैं जो ऐक्टर के मौत की वजह हो सकती हैंं। उन्होंने अपने इस पोस्ट में लिखा है-

Sushant Singh Rajput की मौत को लेकर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, नहीं पढ़ा तो हो जाएगी देर…

सुशांत की आत्महत्या ने इंडस्ट्री के उस बड़े प्रॉब्लम को सामने लाकर रख दिया है, जिससे हममें से कई लोग डील करते हैं। वैसे वास्तव में ऐसी कौन सी वजह हो सकती है जो किसी को आत्महत्या करने पर मजबूर कर दे? मुझे डर है कि उनकी मौत #metoo की तरह एक बड़े मूवमेंट की शुरुआत न हो।
अभिनव कश्यप ने आरोप लगते हुए कहा की मेरा अनुभव भी इन सब चीजों से अलग नहीं रहा और मैंने भी शोषण और दादागीरी को झेला है। 'दबंग' के समय अरबाज खान और उसके बाद से हमेशा। तो यहां मैं बता रहा हूं 'दबंग' के बाद के अगले 10 साल की कहानी। 10 साल पहले 'दबंग 2' की मेकिंग से मेरे बाहर निकलने की वजह यह थी कि अरबाज खान और सोहेल खान अपनी फैमिली से मिलकर मेरे करियर पर कंट्रोल करने की कोशिश कर रहे थे और मुझे काफी डराया-धमकाया गया।

पंचतत्व में विलीन हुआ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का पार्थिव शरीर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का ये कारण…

अरबाज ने मेरा दूसरा प्रॉजेक्ट भी बिगाड़ दिया जो कि श्री अष्टविनायक फिल्म्स का था, जिसे मैंने उसके हेट मिस्टर राज मेहता के कहने पर साइन किया था। उन्हें मेरे साथ काम करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई। मैंने श्री अष्टविनायक फिल्म्स को पैसे वापस दे दिए और फिर मैं Viacom पिक्चर्स में गया। उन्होंने भी ऐसा ही किया। बस इस बार नुकसान पहुंचाने वाला सोहेल खान थे और उन्होंने वहां के सीईओ विक्रम मल्होत्रा को धमकी दी। मेरा प्रॉजेक्ट खत्म हो चुका था और मैंने साइनिंग फीस 7 करोड़ रुपये 90 लाख इंटरेस्ट के साथ लौटाए। इसके बाद मुझे बचाने के लिए रिलायंस एंटरटेन्मेंट सामने आया हमने साझेदारी में फिल्म 'बेशरम' पर काम किया।
इसके बाद सलमान खान और फैमिली ने फिल्म की रिलीज़ में रोड़े अटकाए 'बेशरम' की रिलीज़ से ठीक पहले उनके पीआरओ ने मुझपर खूब कीचड़ उछाले और मेरे खिलाफ नेगेटिव कैंपेन चलाया। हालात ये हो गए कि डिस्ट्रिब्यूटर्स मेरी फिल्म खरीदने से डर गए। खैर, रिलायंस इंडस्ट्री और मुझमें इस फिल्म को रिलीज करने की क्षमता थी, लेकिन यह लड़ाई शुरू हो चुकी थी। मेरे दुश्मन मेरे खिलाफ नेगेटिव कैंपेन चलाते रहे और फिल्म के बारे में बुरा कहते रहे ताकि यह बॉक्स ऑफिस पर ध्वस्त हो जाए, लेकिन यह जैसे-तैसे 58 करोड़ कमा गई। [signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story