एंटरटेनमेंट

पंचतत्व में विलीन हुआ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का पार्थिव शरीर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का ये कारण...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
पंचतत्व में विलीन हुआ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का पार्थिव शरीर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का ये कारण...
x
मुंबई. सोमवार की शाम दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हो गया. इसके पहले उनकी कोरोना और पोस्टमार्टम रिपोर्ट

मुंबई. सोमवार की शाम दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हो गया. उनके पिता और बहनों ने मुखाग्नि देकर अंतिम संस्कार किया. इसके पहले उनकी कोरोना और पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई थी.

उनके अंतिम संस्कार में विधायक चाचा नीरज सिंह बबलू मौजूद रहें. एक्ट्रेस कृति सेनन, श्रद्धा कपूर और एक्टर सुनील शेट्‌टी, विवेक ओबेरॉय, वरुण शर्मा, राजकुमार राव, अर्जुन बिजलानी और कई टीवी कलाकार भी शामिल हुए.

अब बिन पैसे दिए बुक हो जाएगी Train टिकट, आ गई गजब की स्कीम

उनके अंतिम संस्कार में कुल 25 लोगों को ही शामिल होने की अनुमति मिली थी. उनकी अस्थियों को पटना ले जाकर उनका परिवार गंगा में विसर्जित करेगा. पोस्टमॉर्टम के बाद सुशांत की पार्थिव देह को कूपर हॉस्पिटल में रखा गया था. यहीं से अंतिम यात्रा निकाली गई. भाई नीरज ने कहा कि परिवार पटना में अंतिम संस्कार करना चाहता था, लेकिन कोरोना महामारी के कारण प्रशासन ने अनुमति नहीं दी.

कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई

सुशांत की कोराना जांच भी कराई गई थी, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई. पोस्टमार्टम सामने आया है कि फंदे से लटकने के कारण मौत हुई. शरीर पर चोट या जोर-जबर्दस्ती के निशान नहीं.

सिर्फ 12 रुपये देने पर मिलेगा 2 लाख का फायदा, यकीन नहीं होगा लेकिन सच है ये…

देर रात दोस्त को और सुबह बहन को फोन किया था

जानकारी के अनुसार, सुशांत ने शनिवार रात 12:45 बजे अपने एक एक्टर दोस्त को कॉल किया, लेकिन उसने रिसीव नहीं किया. रविवार सुबह सुशांत उठे. उन्होंने करीब 9 बजे जूस पिया. इसके बाद मुंबई में ही रहने वाली अपनी बहन को फोन किया, फिर बेडरूम में चले गए. दोपहर 12:30 बजे उनके कुक ने लंच के लिए कई बार दरवाजा खटखटाया. मोबाइल पर कॉल किया. जब कोई जवाब नहीं मिला तो उनकी बहन को फोन लगाया. बहन के आने के बाद चाबी वाले को बुलाकर बेडरूम का दरवाजा खोला गया. अंदर सुशांत की लाश लटकी मिली.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story