एंटरटेनमेंट

'RIP' Post नहीं किया तो क्या सुशांत की मौत का गम नहीं? Trolls पर भड़कीं कृति सेनन

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
RIP Post नहीं किया तो क्या सुशांत की मौत का गम नहीं? Trolls पर भड़कीं कृति सेनन
x
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर Sushant Singh Rajpoot की मौत के बाद उनकी Co-star रह चुकी कृति सेनन ने RIP पोस्ट नहीं की, इस पर उन्हें Trolls का सामना क

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) ने रविवार को फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली है. सुशांत की मौत के बाद उनकी Co-star रह चुकी कृति सेनन ने RIP पोस्ट नहीं की, इस पर उन्हें Trolls का सामना करना पड़ा.

लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें Trolls कर असंवेदनशील और काफी कुछ लिखा था. कृति ने बुधवार को ट्रोल्स को जमकर फटकार लगाई है. उनका कहना है कि किसी के जाने का दुख तभी नहीं होता जब सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट किया जाए. क्या सोशल मीडिया ही अब असली दुनिया हो गया है.

View this post on Instagram

There are a lot of thoughts crossing my mind.. A LOT! But for now this is all i wanna say!🙏🏻

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

कृति ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में लिखा कि ये अजीब बात है कि हमेशा ट्रोलिंग और गॉसिप करने वाली दुनिया अचानक आपके जाने के बाद आपके बारे अच्छा और पॉजिटिव चर्चा करने लगती है. सोशल मीडिया सबसे ज्यादा नकली और जहरीली जगह है.

मध्यप्रदेश के हनी ट्रैप काण्ड का खुलासा करने वाले इंजीनियर फिर निलंबित हुए, सरकार से मांग- रीवा नगर निगम में अटैच करें

अगर आप किसी की मौत के बाद उसके लिए सोशल मीडिया RIP पोस्ट नहीं करते या पब्लिकली कमेंट नहीं करते तो इसका मतलब समझा जाता है कि आपको उसके जाने का दुख नहीं है. वहीं, हकीकत यह है कि ऐसे ही लोग असल में दुखी होते हैं. लगता है कि सोशल मीडिया ही अब 'रियल' वर्ल्ड है और रियल वर्ल्ड फेक हो गया है.

कृति ने लिखा आगे कि कुछ मीडिया वालों ने अपना मकसद और संवेदनशीलता को पूरी तरह से खो दिया है. ऐसी दुख की घड़ी में वो आपसे लाइव आने या आपका कमेंट देने के लिए बोलेंगे. अंतिम संस्कार के समय भी कार के दरवाजे को खटखटाएंगे और कहेंगे 'मैडम शीशा नीचे करो न! 'ताकि साफ तस्वीर ले सकें. अंतिम संस्कार एक बहुत ही निजी और व्यक्तिगत मामला है. हमारे पेशे से पहले मानवता रखिए!

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सदमे में आई दसवी की छात्रा, फांसी लगाकर की आत्महत्या

मैं मीडिया से गुजारिश करती हूं कि ऐसी जगह नहीं आएं और अगर जाएं तो मर्यादा बरकरार रखें. कथित ग्लैमर की दुनिया में रहते हुए भी हम आपकी ही तरह सामान्य इंसान हैं. इसे कभी भी न भूंलें. बता दें कि सुशांत के करीबियों में से एक कृति 15 जून को उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुईं थीं.

वहीं, सुशांत के निधन के दो दिन बाद कृति ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर उनके लिए पोस्ट करते हुए अपना दुख जाहिर किया था. एक्ट्रेस ने सुशांत के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट कर लिखा, 'सुश.. मैं जानती थी कि तुम्हारा प्रतिभाशाली दिमाग तुम्हारा बेस्ट फ्रेंड और तुम्हारा सबसे बड़ा दुश्मन भी है. लेकिन इसने मुझे पूरी तरह तोड़ दिया है कि तुम्हारी जिंदगी में ऐसा पल भी आया जब तुम्हारे लिए जीने से आसान या बेहतर मरना था. काश कि तुम्हारे पास उस पल में लोग होते जो तुम्हारी मदद करते उस पल को गुजारने में, काश कि तुमने उन लोगों को खुद से दूर ना किया होता जो तुमसे प्यार करते थे.'

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story