दिल्ली ब्लास्ट: दो संदेही की फोटो आई सामने, सीसीटीव्ही और कैब ड्राइवर जांच में....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:46 AM GMT
दिल्ली ब्लास्ट: दो संदेही की फोटो आई सामने, सीसीटीव्ही और कैब ड्राइवर जांच में....
x
दिल्ली में इजराइल दूतावास के बाहर हुए हादेसे के बाद दिल्ली के साथ ही मुंबई को भी हई अलर्ट पर रखा गया है। जांच कर रही फोरेंसिक टीम केा अमोनियम

दिल्ली ब्लास्ट: दो संदेही की फोटो आई सामने, सीसीटीव्ही और कैब ड्राइवर जांच में….

नई दिल्ली। दिल्ली में इजराइल दूतावास के बाहर हुए हादेसे के बाद दिल्ली के साथ ही मुंबई को भी हई अलर्ट पर रखा गया है। जांच कर रही फोरेंसिक टीम केा अमोनियम नाइट्रेट के ट्रेस मिले हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि यह किसी बडे हादसे का ट्रायल हो सकता है। वही जांच के दौरान पता चला कि एक कैब में सवार हो कर दो लोग इजराइल दूतावास के सामने उतरे थे। पलिस आगे की जांच में इन दोनो को संदेही मानकार अपनी जांच के आगें बढ़ा रही है। वही कैब के ड्रइवर से अन्य जानकारी एकत्र की जा रही है।

दिल्ली ब्लास्ट: दो संदेही की फोटो आई सामने, सीसीटीव्ही और कैब ड्राइवर जांच में....

जानकारी के अनुसार इजराइल दूतावास के सामने जहां विस्फोट हुआ है वह विजय चैके से ज्यादा दूर नही है। जब विस्फोट हुआ उस वक्त राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ ही कई गणमांन्य व्हीआईपी विजय चैक के पास ही एक काय्र्रक्रम मे ंमैाजूद थे। ऐसे में अगर इस विस्फोट को लेकर देश की जांच एजेंसियां चैकन्नी हो गई है। वही पुलिस बारीकी से जांच करने मे लगी है। जांच के दौरान घटना स्थल के कुछ दूरी पर एक कैमरा तथा एक लिफाफा मिला है। जिसकी जांच की जा रही है।

पन्ना की बेटी ने 12 हजार फीट ऊंची चोटी पर फहराया तिरंगा, गाया राष्ट्रगान

जांच कर रही पुलिस का कहना है कि कम तीब्रता वले विस्फोटक को उपयेाग किया गया था। अगर आरडीएक्स का उपयोग किया गया होता तो विस्फोट ज्यादा घातक होता। ऐसे में भारी नुक्सान हो सकता था। वही इस अमोनियम नाइट्रेट के विस्फोट में आसपास खडे वहानो के कंाच टूट गये थे। घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नही मिली हैं।

पुलिस अब आगे की जांच के लिए कैब ड्राइवर को साथ लेकर उससे और जानकारी एकत्र करने का प्रयास कर रही है। वही सीसीटीवी में कैद हुए उन दो संदेही जो कैब में बैठकर आये थे और इजराइल दूतावास के बाहर उतरे थे। उनकी तलाश कर रही है।

ATM में ब्लास्ट कर बदमाश ले गये रूपयों का बाक्स, क्षेत्र में सनसनी- Satna News

अलग विंध्य प्रदेश के समर्थन में बढ़ रहा भाजपा नेताओं का कारवां, नारायण, नागेन्द्र, लक्ष्मण एवं अजय ने कहा उपेक्षित हो रहा….

जबलपुर : पति की नौकरी पाने पत्नी ने की प्रेमी से मिलकर हत्या, पुलिस ने किया खुलासा..

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story