जबलपुर

जबलपुर : पति की नौकरी पाने पत्नी ने की प्रेमी से मिलकर हत्या, पुलिस ने किया खुलासा..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:46 AM GMT
जबलपुर : पति की नौकरी पाने पत्नी ने की प्रेमी से मिलकर हत्या, पुलिस ने किया खुलासा..
x
जबलपुर / Jabalpur Crime News ; यह कलयुक का ही प्रभाव है कि एक महिला ने पति की नौकरी तथा प्रेमी को पाने के लिए पति की हत्या कर दी। यह जानकारी

जबलपुर : पति की नौकरी पाने पत्नी ने की प्रेमी से मिलकर हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

जबलपुर / Jabalpur Crime News ; यह कलयुक का ही प्रभाव है कि एक महिला ने पति की नौकरी तथा प्रेमी को पाने के लिए पति की हत्या कर दी। यह जानकारी पुलिस ने अरविंद राजपूत हत्याकांड का खुलासा करते हुए दी। पुलिस ने बताया कि इसके लिए महिला ने आपने एक रिस्तेदार और प्रेमी का सहयोग लिया था। पुलिस ने महिला तथा उसके रिस्तेदार को गिरफतार कर लिया है तो वही प्रेमी की तलाश की जा रही हैं।

पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि 22 जनवरी को अरविंद राजपूत का शव शहर के मुर्गी मैदान में मिला था। जब इस मामले की जाच शुरू की गई तो पता चला कि अरविंद की हत्या के पीछे उसकी पत्ती का ही हाथ है। फेसबुक और फोन की जाच करने पर यह बात सामने आई कि महिला अपने प्रेमी खेमचंद्र यादव के सम्पर्क में काफी दिनो से थी। उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर नौकरी पाने तथा प्रेमी का साथ पाने के लिए पति की हत्या कर दी।

Jabalpur Crime News पति की नौकरी पाने पत्नी ने की प्रेमी से मिलकर हत्या, पुलिस ने किया खुलासा
Jabalpur Crime News

इसके पूरे घटनक्रम में महिला का साथ प्रेमी खेमचन्द्र यादव के अलावा उसके एक रिस्तेदार ने दिया हैं। पुलिस ने बताया कि हत्या के बाद महिला ने गुमराह करने का प्रयास किया था। उसने दिखावे के लिए अत्महत्या का प्रयास किया था। महिला से पूछताछ में पता चला कि अरविंद को जहर देकर मारने का पहले भी प्रयास किया गया था लेकिन उसमें सफल नही हो सकी। ऐसे में महिला ने पे्रमी और रिस्तेदार से मिलकर अरविंद को बुलाया और मुर्गी मैदान ले गये। जहां सिर पर पत्थर पटककर उसकी हत्या कर दी। और भाग आये। पलिस ने महिला और उसके रिस्तेदार को गिरफतार कर लिया है तो वही फरार प्रेमी की तलास की जा रही हैं।

यहाँ क्लिक करें : 35-65% off on Sportswear Adidas, Reebok, Puma and more

यह भी पढ़े : जबलपुर मेडिकल में कैंसर इंस्टीट्यूट का हाल, भवन तैयार, बिस्तर उपकरण व स्टाफ लापता..

जबलपुर : आपस मे भिडे़ मेडिकल छात्र, डीन ने किया 16 छात्रों को निलंबित

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story