जबलपुर

जबलपुर: आपस मे भिडे़ मेडिकल छात्र, डीन ने किया 16 छात्रों को निलंबित

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:45 AM GMT
जबलपुर: आपस मे भिडे़ मेडिकल छात्र, डीन ने किया 16 छात्रों को निलंबित
x
जबलपुर। नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कालेज, जबलपुर में एनुअल डे मानाने के दौरान मेडिकल छात्र आपस में भिड़ गये। जिसमें कई छात्रों को चोट भी आ

जबलपुर। नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कालेज, जबलपुर में एनुअल डे मानाने के दौरान मेडिकल छात्र आपस में भिड़ गये। जिसमें कई छात्रों को चोट भी आई है उन्हे इलाज के लिए अस्पताल के गंभीर रोगी वार्ड में भर्ती करवा दिया गया है। वही दूसरे दिन मेडिकल कालेज काउंसिल की बैठक में निर्णय लेते हुए 16 छात्रों का निलंबित कर दिया गया है। साथ ही उनके परिजनों को नोटिस जारी कर तीन दिन के अंदर कालेज में आने के लिए कहा गया है।

जानकारी के अनुसार जबलपुर एनएसबीसी के छात्र एनुअल डे माना रहे थे। इसी बीच सीनियर और जूनियर छात्र किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गये। देर रात करीब 1 बजे हास्टल क्रमांक 1 और 2 के मेडिकल छात्र हास्टल क्रमांक 3 के छात्रों पर हमला कर उन्हे घायल कर दिया। वही बाद में 3 के छात्रों ने भी हमला कर 1 ओर 2 हस्टल के छात्रो के साथ मारपीट की। जिसमें कई छा़त्रों को चोट आई है तो वही हास्टम में भारी तोड़फोड़ भी की गई। जिसमें कालेज को भारी नुकसान हुआ है।

जबलपुर: आपस मे भिडे़ मेडिकल छात्र, डीन ने किया 16 छात्रों को निलंबित

मारपीट की जानकारी होने पर कालेज के डीन कालेज काउंसिल की बैठक कर निर्णय लेते हुए प्रथम द्ष्टया 16 छात्रों को निलंबित कर उनके परिजनों को नोटिस जारी कर दिया हैं। वही जांच के लिए एक कमेटी बनाई है जो मारपीटी की पूरी रिपोर्ट की जानकारी देगी।

Super Speciality Hospital Rewa में रिक्त पदों की शीघ्र पूर्ति करायें – पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल

कालेज के डीन डा पीके कसार ने जानकारी देते हुए बताया है कि कालेज के छात्रों ने आपस में मारपीट की है। दोषी 16 छात्रों को निलंबित कर दिया गया है। वही उनके परिजनो को नोटिस जारी कर तीन दिन मे बलाया गया है। कालेज में हुए नुक्सान की भरपाई छात्रो को करनी होगीं। नुक्सानी का आकलन करने लोकनिर्माण विभाग तथा कालेज वर्कशाप को कहा गया है। छात्रों से नुक्सान का दोगुना पैसा वसूला जायेगा। इसके लिए एक कमेटी गठित की गई है।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story