बिज़नेस

Shark Tank India में भाग लेने के लिए क्या करना पड़ता है, अच्छा बिज़नेस आइडिया है तो जीवन बदल जाएगा

Shark Tank India में भाग लेने के लिए क्या करना पड़ता है, अच्छा बिज़नेस आइडिया है तो जीवन बदल जाएगा
x
How To participate in Shark tank India: इस शो के 7 जजेस में से अगर किसी एक को भी आपका आइडिआ अच्छा लगा तो किस्मत का ताला खुल जाएगा

How To participate in Shark tank India: इस समय सोनी टीवी में आने वाले बिज़नेस रिएलिटी शो Shark Tank India लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस शो में लोग अपने स्टार्ट अप बिज़नेस को पेश करते हैं और इन्वेस्टमेंट की मांग करते हैं. शो के जेजेस को अगर बिज़नेस पसंद आता है तो वह अच्छा-खासा इन्वेस्टमेंट कर देते हैं।

बहुत से लोग ये जानना चाहते हैं कि शार्क टैंक इंडिया शो में पार्टिसिपेट कैसे किया जाए, अगर आपके अंदर भी बिज़नेस करने का जोश है और कोई नायब बिज़नेस मॉडल आपके दिमाग में घूम रहा है तो आप भी इस शो का हिस्सा बन सकते हैं और अगर आपका आईडिया शो के जजेस को अच्छा लगता है तो फिर आपकी निकल पड़ी

कैसे पार्टिसिपेट करें (How To Register for Shark tank India)

इसके लिए शो के मेकर्स ने एक वेबसाइट बनाई है अगर आप गूगल में Shark Tank India Registration लिखेंगे तो सबसे पहले इस शो और सोनी टीवी की वेबसाइट सामने आ जाएगी। इसके पास आपको पहले अपना मोबाइल नंबर दर्ज करना होगा। आपके फोन में एक OTP आएगा और इसके बाद आपको एक फॉर्म भरना होगा। जिसमे आपका नाम, कंपनी का नाम, बिज़नेस, पता, इन्वेस्टमेंट ये सब जानकारी देनी होगी। फिर आपको शो से जुड़े लोग ईमेल या फिर कॉल करके खुद बुलाएंगे।

इसके लिए आपको एक ऑडिशन भी देना पड़ेगा, शार्क्स के पहले शो के लोग आपके बिज़नेस के बारे में जानेंगे और इसके बाद ऑडिशन राउंड क्लीयर होगा तभी आपको शो में जाने का मौका मिलेगा।

ये भी पढ़ें

शार्क टैंक के जजेस के पास कितना पैसा है ये जानने के लिए यहां क्लिक करें

शार्क टैंक इंडिया के जजेस ने अबतक कितने इन्वेस्टमेंट किए जानने के लिए यहां क्लिक करें

Next Story