बिज़नेस

Amazon Prime Video को आधे दाम में खरीदने का मौका, बिन देर किए इस प्रोसेस को करे पूरा

Amazon Prime Video को आधे दाम में खरीदने का मौका, बिन देर किए इस प्रोसेस को करे पूरा
x
Amazon Prime Video को आधे दाम में खरीदने का मौका, बिन देर किए इस प्रोसेस को करे पूरा ...Amazon Prime Video : देश में बढ़ रहे कोरोना के बीच अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ग्राहकों के लिए बड़ा ऑफर लेकर आया है. आपको बता दे की अगर आपकी उम्र 18 से 25 साल के बीच है तो आप इस ऑफर का इस्तेमाल कर सकते है. 

Amazon Prime Video को आधे दाम में खरीदने का मौका, बिन देर किए इस प्रोसेस को करे पूरा

Amazon Prime Video : देश में बढ़ रहे कोरोना के बीच अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ग्राहकों के लिए बड़ा ऑफर लेकर आया है. आपको बता दे की अगर आपकी उम्र 18 से 25 साल के बीच है तो आप इस ऑफर का इस्तेमाल कर सकते है.

आधे दाम में खरीदने का मौका

बता दे की अभी तक ग्राहक Amazon Prime Video के सालाना प्लान की कीमत 999 रूपए है. वही 3 महीने के लिए 329 रूपए खर्च करने पड़ते थे. लेकिन आप इस मेम्बरशिप में 50 प्रतिशत की छूट पा सकते है.

आम आदमी के लिए सबसे बड़ी खबर, मुफ्त में मिलेगा 50 लीटर Petrol, बस करना होगा ये काम

ये है प्रोसेस

Amazon Prime Video कंपनी ने एक सरल सा प्रोसेस तैयार किया है. जिसमे यूजर्स को उनके अकाउंट में आधा पैसा वापस आ जायेगा. बता दे की इसका फायदा सिर्फ यूथ ही उठा पाएंगे.

ये है नियम

Amazon Prime Video कंपनी के अनुसार आपकी उम्र 18 से 25 के बीच होनी चाहिए। इससे ज्यादा या कम होने पर आप इस ऑफर का फायदा नहीं उठा पाएंगे। बता दे की आपको मेम्बरशिप (Membership) लेने के लिए सबसे पहले तो आपको पूरा पेमेंट करना होगा। इसके बाद कंपनी के तरफ से एक मैसेज आएगा। जिसमे आपकी उम्र का जिक्र किया जायेगा। साथ ही एक सरकारी रिकॉर्ड माँगा जाएगा। जिसमे आपकी उम्र के बारे में पूरी जानकारी होनी चाहिए। याद रहे ये प्रोसेस 24 घंटे के अंदर करना होगा।

Bank of India, Central Bank सहित अगर इन 4 बैंको में है आपके खाते तो पढ़ ले ये खबर...अगले सप्ताह होने वाला है बड़ा फैसला

Amazon Pay पर आएगा Cash Back

कंपनी का पूरा प्रोसेस करने के बाद आपके Amazon Pay अकाउंट पर 50 प्रतिशत Cash Back वापस आ जाएगा। आपको बता दे की वेरिफिकेशन प्रक्रिया सिर्फ एक बार ही होगी। वही प्लान को आप कई बार रेन्यू कर सकते है.

Next Story