बिज़नेस

19 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग, 30 दिन वैलिडिटी, जल्दी पढ़िए ये खबर...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
19 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग, 30 दिन वैलिडिटी, जल्दी पढ़िए ये खबर...
x
19 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग, 30 दिन वैलिडिटी, जल्दी पढ़िए ये खबर...नई दिल्‍ली, (Realtimes) जिन लोगों को इंटरनेट सुविधा नहीं

19 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग, 30 दिन वैलिडिटी, जल्दी पढ़िए ये खबर...

नई दिल्‍ली, (Realtimes) जिन लोगों को इंटरनेट सुविधा नहीं चाहिए और सिर्फ मोबाइल से बता करनी है ऐसे लोगों के लिए सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने एक शानदार ऑफर पेश किया है। ऐसे ग्राहक सिर्फ 19 रुपये में 30 दिन के लिए वैलेडिटी के साथ अनलिमिटेड टॉकटाइम प्राप्‍त कर सकते हैं।

Pradhan Mantri Awas Yojna | कैसे लें प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ, यहाँ जानिए

इस वाउचर में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा देती है। हालांकि, कॉल्स पूरी तरह मुफ्त नहीं है, आपको 20 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से कॉल के लिए पैसे देने होंगे। 19 रुपये वाला BSNLवॉइस ओनली STV BSNL की वॉइस-ओनली कैटिगरी के तहत आने वाला यह सबसे सस्ता टैरिफ वाउचर है । ग्राहक किसी भी नेटवर्क पर कॉल कर सकते हैं। इस वाउचर की वैलिडिटी 30 दिन है।

ICICI BANK का सबसे बड़ा मानसून ऑफर, पढ़िए पूरी खबर…

99 रुपये वाला प्‍लान BSNL का 99 रुपये वाला यह वाउचर भी अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट के साथ आता है। हालांकि, इस वाउचर में 250 मिनट प्रतिदिन की लिमिट है। हर कॉल के बाद, ग्राहकों को बेस टैरिफ के हिसाब से दाम देना होगा। वाउचर की वैलिडिटी 22 दिन है।
135 रुपये वाला बीएसएनएल वॉइस ओनली STV बीएसएनएल के 135 रुपये वाले इस तीसरे वाउचर में हर दिन 300 मिनट तक अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। 300 मिनट खर्च होने के बाद कॉलिंग के लिए बेस टैरिफ लगता है। वाउचर की वैलिडिटी 24 दिन है।
319 रुपये वाला बीएसएनएल वॉइस-ओनली STV BSNL का यह सबसे महंगा वॉइस-ओनली STV है। 319 रुपये वाले STV के साथ ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट मिलता है। इसकी वैलिडिटी 75 दिन है [signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story