बिज़नेस

ICICI BANK का सबसे बड़ा मानसून ऑफर, पढ़िए पूरी खबर...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
ICICI BANK का सबसे बड़ा मानसून ऑफर, पढ़िए पूरी खबर...
x
ICICI BANK का सबसे बड़ा मानसून ऑफर, पढ़िए पूरी खबर...देश में मानसून ( Monsoon ) आ चुका है और दूसरी ओर बैंकों की ओर से भी

ICICI BANK का सबसे बड़ा मानसून ऑफर, पढ़िए पूरी खबर...

देश में मानसून ( Monsoon ) आ चुका है और दूसरी ओर बैंकों की ओर से भी ऑफर्स की बारिश शुरू हो गई है। करीब 10 दिन पहले एचडीएफसी ( HDFC Bank ) ने ऑफर्स और डिकाउंट की स्कीम शुरू की थी। अब आईसीआईसीआई बैंक ( ICICI Bank ) की ओर से मानसून ऑफर ( Monsoon Offers ) शुरू किया गया है। आईसीआईसीआई बैंक ने इस ऑफर का नाम iDelights मानसून मैजिक बोनानजा ( iDelights Monsoon Magic Bonanza ) रखा है। इस ऑफर के तहत अगर आप कोई सामान घर बैठे ही ऑर्डर करते हैं और डेबिड कार्ड ( Debit Card ), क्रेडिट कार्ड Credit Card ), नेटबैंकिंग ( Net banking ) आदि का इस्तेमाल करके आप एक्स्ट्रा डिस्काउंट ( Extra Discount ) और कैशबैक ( Cashback ) पा सकते हैं। आइए आपको भी बताते हैं कि आखिर आपको किन-किन सामानों पर डिस्काउंट और ऑफर मिल रहे हैं।

DTH कम्पनी का बड़ा ऐलान, 2 महीने सर्विस फ्री, पढ़िए पूरी खबर…

डॉक्टर्स से सलाह पर डिस्काउंट - बैंक ने अपोलो हॉस्पिटल के साथ टाइअप किया है। - आप अगर डॉक्टर से टेलीकंसलटेंसी लेते हैं तो 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। - प्रैक्टो के साथ टेलिकंसल्टेशन पर 40 फीसदी का डिस्काउंट। - प्रग्नेंसी और बेबी हेल्थकेयर सेगमेंट के लिए 2-6 महीने के पैरेंटलेन पीआरओ सब्सक्रिप्शन पर 25 फीसदी का डिस्काउंट। - ग्राहक प्रिसक्रिप्शन मेडिसिन पर 18 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट। - फार्मा ईजी पर बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड धारक कम से कम 1,200 रुपए खर्च करने पर 900 रुपए तक 15 फीसदी कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं।

मंहगा होने वाला है ‘पान-मसाला’? GST Council की बैठक में होगा फैंसला

ऑनलाइन फूड और किराना प्रोडक्ट्स पर ऑफर - बिग बास्केट के जरिए कस्टमर्स कम से कम 2500 रुपए का खर्च कता है तो उसे 150 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। यह ऑफर सिर्फ मंगलवार को और एक कार्ड पर एक बार ही लागू होगा। - पेटीएम मॉल से सामान खरीदने पर बैंक न्यूनतम 1000 रुपए का ट्रांजैक्शन करने पर 10 फीसदी कैशबैक मिलेगा। - जोमैटो पर इंटरनेट बैंकिंग और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 799 रुपए से ज्यादा के सभी ऑर्डर पर 100 रुपए तक 10 फीसदी का डिस्काउंट। - स्वीगी से ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने पर ग्राहक को इंटरनेट बैंकिंग के जरिए ट्रांजैक्शन कर आईसीआईसीआईउनबी100 कोड का यूज करना होगा। - इसके तहत प्रत्येक शुक्रवार, शनिवार और रविवार को एक व्यक्ति डिस्काउंट का फायदा ले सकता है।

यहां भी मिल रहा है डिस्काउंट - ई-लर्निंग सेगमेंट के तहत कस्टम ग्राहक टॉपर पर 2 से 3 साल के सब्सक्रिप्शन के लिए 45 फीसदी तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। - अपग्रैड प्रोग्राम पर 10 फीसदी तक की फीस छूट और एक्स्ट्रामाक्र्स पर अतिरिक्त 15 फीसदी डिस्काउंट ले सकते हैं। - हेल्थ और फिटनेस में बैंक 1 महीने की अतिरिक्त फिटकोच मेंबरशिप ऑफर कर रहा है।

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story