बिज़नेस

DTH कम्पनी का बड़ा ऐलान, 2 महीने सर्विस फ्री, पढ़िए पूरी खबर...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
DTH कम्पनी का बड़ा ऐलान, 2 महीने सर्विस फ्री, पढ़िए पूरी खबर...
x
DTH कम्पनी का बड़ा ऐलान, 2 महीने सर्विस फ्री, पढ़िए पूरी खबर...DTH कम्पनी ने अपने ग्राहकों के  लिए ऐलान  दिया है कि वो 2 महीने अपनी सर्विस फ्री

DTH कम्पनी का बड़ा ऐलान, 2 महीने सर्विस फ्री, पढ़िए पूरी खबर...

DTH कम्पनी ने अपने ग्राहकों के लिए ऐलान दिया है कि वो 2 महीने अपनी सर्विस फ्री में देंगे हालांकि ये सर्विस उन ग्राहकों के लिए है जिनके पास बैंक ऑफ बड़ौदा का क्रेडिट कार्ड है। टेलिकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, ऑफर के तहत जो ग्राहक टाटा स्काई का 1 साल या उससे ज्यादा दिन का सब्सक्रिप्शन लेते हैं, उन्हें 2 महीने की सर्विस का पेमेंट कैशबैक के रूप में दे दिया जाएगा। इस ऑफर का लाभ एक यूजर सिर्फ एक बार ही ले सकता है।

मंहगा होने वाला है ‘पान-मसाला’? GST Council की बैठक में होगा फैंसला

कैसे मिलेगी फ्री सर्विस फ्री सर्विस पाने के लिए ग्राहकों को 1 साल या उससे ज्यादा का रिचार्ज टाटा स्काई मोबाइल ऐप या वेबसाइट के जरिए करना होगा। यह कैशबैक कस्टमर अकाउंट में 7 दिन के भीतर क्रेडिट कर दिया जाएगा। ज्यादा जानकारी के लिए ग्राहक 9283692836 मोबाइल नंबर पर मिस कॉल कर सकते हैं।

84 दिन का ये धमाकेदार प्लान, होगा सबसे ज्यादा फायदा, पढ़िए

ग्राहकों की ऐसे बचत करेगी कंपनी टाटा स्काई ने 15 जून से 70 लाख उपभोक्ताओं के चैनल व पैक में कटौती करने का फैसला किया है। इसके जरिए कंपनी उन उपभोक्ताओं को बनाए रखना चाहती है जिनका महीने का बिल 350 रुपये या उससे कम है। इन उपभोक्ताओं का कहना था कि वे इस खर्च को वहन करने की स्थिति में नहीं हैं। ऐसे में कंपनी ने मासिक बिल में कमी करने का फैसला किया है। उनके कुछ पैक और चैनल हटा दिए जाएंगे।

इस BANK के ग्राहक नहीं निकाल पाएंगे पैसे, पढ़ लीजिए जरूरी खबर नहीं होगी देर…

किसानो का कैसे बनेगा KCC और कैसे होगा फायदा, पढ़िए पूरी खबर

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story