बिज़नेस

एयरटेल, जियो और आइडिया-वोडाफोन के 28 दिन का प्लान आपको कभी ऐसा नहीं मिला होगा, पढ़िए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:23 AM GMT
एयरटेल, जियो और आइडिया-वोडाफोन के 28 दिन का प्लान आपको कभी ऐसा नहीं मिला होगा, पढ़िए
x
एयरटेल, जियो और आइडिया-वोडाफोन के 28 दिन का प्लान आपको कभी ऐसा नहीं मिला होगा, पढ़िए नई दिल्ली. टेलीकॉम कंपनियां

एयरटेल, जियो और आइडिया-वोडाफोन के 28 दिन का प्लान आपको कभी ऐसा नहीं मिला होगा, पढ़िए

नई दिल्ली. टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी वाले ढेरों प्लान ऑफर करती हैं। इनमें ग्राहकों को डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा मिलती है। हम आपको एयरटेल, जियो और आइडिया-वोडाफोन के प्रीपेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं।

जियो के 28 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान

129 रुपए वाला प्लान इस प्लान में यूजर्स को 2GB डाटा के साथ जियो से जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इसके साथ ही जियो से नॉन जियो नंबर पर कॉल के लिए 1000 मिनट मिलते हैं। इस प्लान में यूजर्स को कुल 300 एसएमएस और प्रीमियम एप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

यात्रियों के लिए रेलवे का तोहफा: वेटिंग का टिकट होगा कन्फर्म, बस इस नंबर में करे WhatsApp

199 रुपए वाला प्लान इस प्लान में आपको जियो-टू-जियो पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग मिलेगी वहीं अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 नॉन-जियो मिनट देगी। इस प्लान में प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा इस प्लांस में जियो के प्रीमियम एप्स को मुफ्त में इस्तेमाल भी कर सकेंगे।
249 रुपए वाला प्लान इसमें रोजाना 2 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इस प्लान में अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 नॉन-जियो मिनट देगी, हालांकि आप जियो-टू-जियो पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा इस प्लांस में जियो के प्रीमियम एप्स को मुफ्त में इस्तेमाल भी कर सकेंगे।
349 रुपए वाला प्लान इस प्लान में आपको जियो-टू-जियो पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग मिलेगी, वहीं अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 नॉन-जियो मिनट देगी। इस प्लान में प्रतिदिन 3 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा इस प्लांस में जियो के प्रीमियम एप्स को मुफ्त में इस्तेमाल भी कर सकेंगे।

6 साल में सिक्स पैक एब बनाने वाला बच्चा, पढ़िए पूरी खबर…

एयरटेल 28 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान

179 रुपए वाला प्लान इस प्लान में बीमा भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस कंपनी की तरफ से 2 लाख रुपए का लाइफ इंश्योरेंस मिल रहा है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, 2 जीबी डाटा और 300 एसएमएस मिलेंगे।
219 रुपए वाला प्लान इस प्लान में रोज 1जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 फ्री एसएमएस दिए जाते हैं। 249 रुपए वाला प्लान इस प्लान में आपको रोज 1.5जीबी डाटा ऑफर किया जा रहा है। अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आने वाले इस प्लान में हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं।
279 रुपए वाला प्लान इस प्लान में कंपनी 4 लाख रुपए का लाइफ इंश्योरेंस दे रही है। इसमें आपको रोज 1.5जीबी डाटा ऑफर किया जा रहा है। अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आने वाले इस प्लान में हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं।
298 रुपए वाला प्लान 2जीबी डेली डाटा के साथ आने वाले इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट मिलता है। रोज 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। 349 रुपए वाला प्लान इस प्लान में यूजर्स को रोज 2जीबी डाटा दिया जा रहा है। डेली 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन के अलावा एयरटेल एक्सट्रीम ऐप प्रीमियम और विंक म्यूजिक की भी मेंबरशिप मिलती है।
398 रुपए वाला प्लान ये प्लान ज्यादा डाटा चाहने वालों के लिए सही है, क्योंकि इसमें रोज 3जीबी डाटा दिया जा रहा है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस का फायदा मिलता है।

आइडिया-वोडाफोन के 28 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान

149 रुपए का प्लान इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ इसमें 2GB का डाटा मिल रहा है। प्लान में 300 एसएमएस का फायदा भी है। 219 रुपए का प्लान इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 1GB डाटा मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉल और 100 एसएमएस प्रति दिन का बेनेफिट भी मौजूद है।
249 रुपए का प्लान इस प्लान में आपको रोजाना 1.5GB डाटा मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉल का बेनेफिट भी उपलब्ध है। प्लान में 100 एसएमएस प्रति दिन मिलेंगे। 299 रुपए का प्लान इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 4GB डाटा मिलेगा। प्लान में 100 एसएमएस प्रति दिन मिलेंगे।

ATM CARD का इस्तेमाल करते है तो ये खबर आपके लिए है, पढ़ लीजिए..

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story