बॉलीवुड

Movies Releasing In April: अप्रेल में रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट, जो पूरे महीने आपको मजा देंगीं

Movies Releasing In April: अप्रेल में रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट, जो पूरे महीने आपको मजा देंगीं
x
Movies Releasing In April: अप्रेल का महीना फुल्ली एंटरटेनमेंट से लोडेड रहने वाला है. एक से बढ़कर एक फ़िल्में जो रिलीज होने वाली हैं

Movies Releasing In April: सुनो सिनेमा के शैकीनों अगला महीना मतलब अप्रेल का महीना आपके लिए एंटरटेनमेंट से फुल्ली लोडेड रहने वाला है. क्योंकी अप्रेल की पहली तारीख से ही एक से बढ़कर एक धांसू फ़िल्में रिलीज होने वाली हैं. अच्छा बकैती करके ज़्यादा टाइम खोटी नहीं करेंगे सीधा अप्रेल में रिलीज होने वाली फिल्मों के नाम बताए देते हैं ठीक है?

1. Attack (अटैक)


जॉन अब्राहिम की साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म 'अटैक' अप्रेल के पहले दिन मतलब एक अप्रेल को रलीज होने वाली है. इस फिल्म का बहुत हाइप बना है क्योंकी मेकर्स ने इसे बनाने में खूब पैसे झोंके हैं और ये फिल्म आपको बिलकुल हॉलीवुड वाली फीलिंग देने वाली है। फिल्म में जॉन एक सुपर सोल्जर का रोल कर रहे हैं.

2.Morbius (मोर्बियस)


मार्वल कॉमिक यूनिवर्स (MCU) की यह पहली डरावनी फिल्म है. फिल्म का नाम है मोर्बियस। जो एक निगेटिव सुपरहीरो है. कह लीजिये एक मॉन्स्टर है। ये फिल्म 1 अप्रेल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म देखने जाइये लेकिन जरा संभलकर क्योंकी यह कुछ-कुछ हॉरर फिल्म जैसी है

मोर्बियस फिल्म के भुतहे सुपरहीरों की कहानी जानने के लिए यहां क्लिक करें

3. Kaun Pravin Tambe (कौन प्रवीण ताम्बे)


ये फिल्म भी एक अप्रेल को रिलीज होने वाली है. यह एक रियल लाइफ क्रिकेट प्लयेर प्रवीण ताम्बे की कहानी पर आधारित है. फिल्म में लीड रोल श्रेयस तलपड़े कर रहे हैं. प्रवीण ताम्बे ऐसे क्रिकेटर हैं जिनके क्रिकेट करियर की शरुआत तब हुई थी जब वो 41 साल के हो गए थे.

प्रवीण ताम्बे की कहानी जानने के लिए यहां क्लिक करें

4. Dasvi (दसवीं)


अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं 7 अप्रेल को Netflix में रिलीज होगी। कहानी ऐसे नेता की है जो नेता बनने के बाद 10 वीं की परीक्षा पास करना चाहता है। इस फिल्म की शूटिंग असली जेल में हुई है और एक्टिंग भी जेल के कैदियों ने की है।

5. Abhay Season 3 (अभय सीजन 3)


कुणाल खेमू की बेहतरीन वेब स्टोरी सीरीज अभय का तीसरा सीजन Zee5 में 8 अप्रेल को होगा। इस वेब स्टोरी में कुणाल ACP अभी का रोल करते हैं. और हर एपिसोड में अलग कहानी होती है जो असली में हुई घटनाओं पर आधारित होती हैं.

6. Beast (बीस्ट)


13 अप्रेल को साऊथ सुपरस्टार थालपति विजय की बीस्ट थिएटर्स में रिलीज होगी। आपको याद होगा साल 2021 में साऊथ की मास्टर फिल्म आई थी जो पेंडेमिक के बाद पहली फिल्म थी.

7. KGF Chapter 2


अब इस फिल्म के बारे में क्या बताएं, सभी को मालूम है और सभी 14 अप्रेल की तारीख का इंतज़ार कर रहे हैं.

8. Jersey (जर्सी)


शहीद कपूर की क्रिकेट पर बेस्ड फिल्म जर्सी KGF के साथ 14 अप्रेल को ही रिलीज होगी। ये फिल्म तेलगु फिल्म जर्सी का रीमेक है।

9. Fantastic Beasts Secrets of Dumbledore (फैंटेस्टिक बीस्ट्स: सीक्रेट्स ऑफ डंबलडोर)


अगर आप हैरीपॉटर फिल्म सीरीज के फैन है तो ये फिल्म आपके लिए है। इसके पहले फैंटेस्टिक बीस्ट्स के 2 पार्ट पहले रिलीज हो चुके हैं. अब प्रोफेसर डंबलडोर की कहानी शुरू होती है. फिल्म 15 अप्रेल को रिलीज होगी।

10. Runway 34 (रनवे 34)


अजय देवगन की फिल्म रनवे 34, 29 अप्रेल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि विक्रांत खन्ना पाइलट होते हैं. और जब वो रोज की तरह इंटरनेशनल एयरपोर्ट से टेक ऑफ़ करते हैं तो कुछ ऐसी समस्या हो जाती है कि उन्हें एमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ती है.

11. Heropanti 2 (हीरोपंती 2)


टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 29 अप्रेल को रिलीज होगी। फिल्म की कहानी क्या बताएं, एक्शन तो होना ही है और फिजिक्स की लाई लूटनी है। मन करे तो देखने चले जाइएगा।




Next Story