एंटरटेनमेंट

Morbius Release Date: मोर्बियस MCU की पहली भुतही फिल्म, ये एंटी सुपरहीरो आपको रात में सोने नहीं देगा

Morbius Release Date: मोर्बियस MCU की पहली भुतही फिल्म, ये एंटी सुपरहीरो आपको रात में सोने नहीं देगा
x
Morbius Release Date: मोर्बियस की पहली झलक साल 1971 में स्पाइडरमैन की कॉमिक्स में दिखी थी

Morbius Release Date: मार्वल कॉमिक यूनिवर्स इसी साल अपने सबसे खतरनाक एंटी-सुपरहीरो मोर्बियस को दुनिया के सामने रखने वाला है, इस फिल्म का विलेन या कहें कि एंटी-सुपरहीरो का नाम मोर्बियस है जो एक दानव है. मोर्बियस को सबसे पहले साल 1971 में MCU की कॉमिक बुक स्पाइडरमैन में देखा गया था लेकिन उस वक़्त मार्वल को अपने सुपरनेचुरल केरेक्टर्स को फिल्मों में दिखाने की इजाजत नहीं थी. यह मार्वल की पहली ऐसी फिल्म है जो थोड़ा भुतही है और ये फिल्म देखने के बाद आप रात में सो नहीं पाएंगे।

कौन है मोर्बियस इसे तो पहले कभी नहीं देखा (Who Is Morbius)

मोर्बियस की पहली झलक ही मार्वल के लिए बहुत बड़ी बात है, अपने डरावने से दिखने वाले इस सुपरहीरो को फिल्म में दिखाने के लिए मार्वल के पास इसकी परमिशन नहीं थी. लोगों को यह डर था कि इस फिल्म को देखने के बाद ऑडियंस डर जाएगी। अलबत्ता फिल्म का ट्रेलर बहुत डरावना है जो बॉलीवुड की पुरानी फिल्म जुनून की याद दिलाता है जिसमे राहुल रॉय इंसान से टाइगर यानी के बाघ बन जाते हैं. मोर्बियस भी कुछ इंसान के शरीर में छुपा दरिंदा है और जब वह मॉन्स्टर का रूप लेता है तो यह सीन रोंगटे खड़े कर देता है।

मोर्बियस एक मॉन्स्टर है

मोर्बियस का ट्रेलर देखने के बाद ये तो कन्फर्म हो जाता है कि ये फिल्म पूरे समय आपको फिल्म से जोड़े रखेगी, आखिर एक मॉन्स्टर पर बेस्ड फिल्म किसे अच्छी नहीं लगेगी? यह मार्वल के लिए बहुत बड़ा बदलाव है. हो सकता है मोर्बियस के बाद यह MCU के लिए क्रांति लेकर आ जाए.

क्या मोर्बियस वेनम है? (Why Morbius Said I Am Venom)

फिल्म के ट्रेलर में एक सीन है जिसमे मॉन्स्टर जो की एक कातिल है और लोगों को मारकर खा जाता है उससे उसका शिकार पूछता है तुम आखिर हो कौन? तो मोर्बियस कहता है I Am Venom असल में मोर्बियस भी एक मॉन्स्टर है और वेनम भी एलियन मॉस्टर्स है. इसी लिए मोर्बियस ने खुद को वेनम मजाक करने के लिए कहा है। हो सकता है आगे जाकर मोर्बियस की लड़ाई वेनम से हो.

मोर्बियस कब रिलीज होगी (Morbius Release Date)

फिल्म को रिलीज होने में ज़्यादा वक़्त नहीं है, मार्वल की पहली भुतही फिल्म मोर्बियस 1 अप्रेल 2022 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

Morbius Hindi Trailer


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story