बॉलीवुड

Brahmastra Movie Characters Posters: ब्रह्मास्त्र के तीन कैरेक्टर्स के पोस्टर लॉन्च, ब्रह्मास्त्र ट्रेलर कब आएगा

Brahmastra Movie Characters Posters: ब्रह्मास्त्र के तीन कैरेक्टर्स के पोस्टर लॉन्च, ब्रह्मास्त्र ट्रेलर कब आएगा
x
Brahmastra trailer Release Date: अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र के अबतक तीन केरेक्टर्स के पोस्टर लॉन्च हुए हैं

Brahmastra Movie Characters Posters: फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं, फिल्म के मेकर्स एक-एक करके ब्रह्मास्त्र फिल्म के केरेक्टर्स के पोस्टर लॉन्च कर रहे हैं. अबतक Brahmastra के 2 टीजर और 3 एक्टर्स के पोस्टर जारी हो चुके हैं. फैंस फिल्म के ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. ब्रह्मास्त्र फिल्म से बॉलीवुड को काफी उम्मीदें हैं, ऐसा माना जा रहा है कि वह यही फिल्म होगी जो बॉलीवुड को वापस उसके स्थान में लाकर खड़ा कर सकती है.

ब्रह्मास्त्र फिल्म एक साइंस फिक्शन फैंटसी फिल्म है जो की एक ट्राइलॉजी है. मतलब ब्रह्मास्त्र फिल्म के टोटल तीन पार्ट बनने हैं. पहले पार्ट का नाम Brahmastra: Siva है. वहीं दूसरे और तीसरे पर का नाम.... आगे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ब्रह्मास्त्र फिल्म केरेक्टर्स के पोस्टर

Brahmastra Movie Characters Posters: अबतक मेकर्स ने मोनी रॉय, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन का पोस्टर लॉन्च किया है, वहीं अभी शाहरुख़ खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट जैसे किरदारों का पोस्टर लॉन्च होना बाकि है। वैसे अबतक फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च नहीं हुआ है। लोगों को ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर का भी इंतज़ार है.

Brahmastra Amitabh Bachchan Poster

Brahmastra Nagarjun Poster

Brahmastra Mouni Roy Poster

Brahmastra Teaser

Brahmastra Trailer Release Date: फिल्म मेकर्स जल्द ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर लॉन्च कर सकते हैं, लेकिन इससे पहले अन्य केरेक्टर्स जैसे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का पोस्टर लॉन्च होगा।

Brahmastra Movie Release Date: ब्रह्मास्त्र फिल्म का पहला पार्ट Brahmastra: Shiva इसी साल 9 सितंम्बर के दिन लॉन्च होगा।

वैसे ब्रह्मास्त्र से पहले रणबीर कपूर की शमशेरा रिलीज होने वाली है, जो जुलाई में सिनेमाहॉल्स में रिलीज होगी, शमशेरा में संजय दत्त का भी अहम रोल है, इस फिल्म की कहानी चंबल के डाकुओं पर बनी है जो अंग्रेजों.... आगे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Next Story