बिहार

Patna News : कोरोना की दूसरी लहर में 2 IAS अधिकारियों की मौत

Patna News : कोरोना की दूसरी लहर में 2 IAS अधिकारियों की मौत
x
पटना।  (Patna News) बिहार की राजधानी क्षेत्र पटना में पदस्त दो आईएएस अधिकारियों की कोरोना की चपेट में आ जाने से मौत हो गई। बिहार में कोरोना तांडव कर रहा है। मौत का शिलसिला धीरे-धीरे रफतार पकड़ रहा है। कोरोना की दूसरी देश मंे आतंक मचाने के लिए तैयार है। देश के हर प्रदेशों में सक्रमण की रफ्ातार तेजी से बढ़ रही है।

पटना। (Patna News) बिहार की राजधानी क्षेत्र पटना में पदस्त दो आईएएस अधिकारियों की कोरोना की चपेट में आ जाने से मौत हो गई। बिहार में कोरोना तांडव कर रहा है। मौत का शिलसिला धीरे-धीरे रफतार पकड़ रहा है। कोरोना की दूसरी देश मंे आतंक मचाने के लिए तैयार है। देश के हर प्रदेशों में सक्रमण की रफ्ातार तेजी से बढ़ रही है।

इन IAS अधिकारियों की हुई मौत

कोरोना संक्रमित होने से बिहार के दो आईएएस अधिकारियों ने जान गवां दी। जिसमें आईएएस विजय रंजन 59 वर्ष तथा आईएएस डा लालन कुमार राय 62 वर्ष है। बताया जाता है कि आईएएस विजय रंजन का निधन मंगलवार को हो गया। उनका इलाज पटना एम्स में चल रहा था। साथ ही वैशाली के जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ. ललन कुमार राय इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है।

बिहार में भी डरा रहा कोरोना

बिहार में एक दिन में कोरोना संक्रमण के 4157 नये मामले सामने आये हैं। प्रदेश में मंगलवार को मृतकों की संख्या बढकर 1630 हो गई। मौत का बढ रहा आंकडा लोगों को डरा रहा है। वही बात अगर राजधानी पटना की करें तो राजधानी पटना के सबसे अधिक 1205 नए मरीज हैं।

स्वास्थ्य मंत्री अस्पतालों का कर रहे दौरा

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय अस्पतालों का दौरा कर व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं। इस दौरान डाक्टरों से सीधी मुलाकात कर इलाज से सम्बंधित जानकारी एकत्र कर रहे है। स्वास्थ्य मंत्री श्री पाण्डेय ने मंगलवार को पटना स्थित कोविड अस्पताल नालंदा मेडिकल कालेज अस्पताल का दौरा किया।

Patana News : कोरोना की दूसरी लहर में 2 IAS अधिकारियों की मौत

कोरोना वैक्सीन लगवाने वालो को खास ऑफर दे रहा Central Bank of India, पढ़ ले कही हाँथ से निकल न जाएं

कोरोना इफेक्ट, नागपुर में नो एंट्री, पुलिस का सख्त पहरा

Next Story