2021/Crime Logo.jpg

सप्ताहभर से लापता युवती का क्षत-विक्षत अवस्था में मिला शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
28 Feb 2021

झारखण्ड। एक सप्ताह पहले लापता युवती का शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला हैं। जिसकी जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर लाश को अपनी कस्टडी में ले लिया और पीएम के लिए शव स्थानीय हाॅस्पिटल भिजवाया हैं। 

दरअसल झारखण्ड के पलामू क्षेत्र से एक लड़की की लापता होने की शिकायत परिजनों ने एक सप्ताह पहले पुलिस में दर्ज कराई। परिजनों ने यह भी आरोप लगाया था कि उसकी लड़की का अपहरण किया गया हैं। रविवार की सुबह जब लड़की का शव क्षत-विक्षत अवस्था में बड़ेपुरा सोन नदी के पुल के समीप मिला।

तो ग्रामीण आक्रोशित हो उठे। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया कि वह लड़की को ढूढ़ने में लापरवाही बरती हैं। अगर पुलिस सर्तकता दिखाती तो लड़की आज सुरक्षित होती। खबरों की माने तो लड़की की लाश पूरी तरह से क्षत-विक्षत थी। चेहरा धड़ से अलग था और जला हुआ था। तो वहीं एक पैर भी कटा लाश के समीप पड़ा हुआ था। 

घर से शौचक्रिया के लिए थी निकली

परिजनों ने बताया कि 21 फरवरी की सुबह धनती शौचक्रिया के लिए लड़की घर से निकली थी। जब वह काफी देर तक नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। जब उसका कहीं पता नहीं चला तो परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस में की और अपहरण की आशंका जताई। परिजनों का कहना है कि पुलिस ने उनकी रिपोर्ट पर तत्परता नहीं बरती।

अगर मामले को गंभीरता से लिया जाता तो आज यह दिन देखने को नहीं मिलते। तो वहीं इस मामले को लेकर हुसैनाबाद एसडीओपी पूज्य प्रकाश का कहना है कि मामले की जांच चल रही हैं। अपराधियों को बक्शा नहीं जाएगा। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। घटना को बड़ी बेरहमी तरीके से अंजाम दिया गया हैं। दोषी जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होंगे। 

खड़े ट्रक से भिड़ी स्कार्पियों, एक ही परिवार 6 लोगों की मौत

ट्रक ने 40 वर्षीय युवक को कुचला, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

सप्ताह में तीन दिन चलेगी रीवा - इतवारी ट्रेन, रेलमंत्री पियूष गोयल हरी झंडी दिखाकर करेंगे रवाना

SIGN UP FOR A NEWSLETTER