रीवा

सप्ताह में तीन दिन चलेगी रीवा - इतवारी ट्रेन, रेलमंत्री पियूष गोयल हरी झंडी दिखाकर करेंगे रवाना

Aaryan Dwivedi
20 Feb 2021 12:35 AM GMT
सप्ताह में तीन दिन चलेगी रीवा - इतवारी ट्रेन, रेलमंत्री पियूष गोयल हरी झंडी दिखाकर करेंगे रवाना
x
Rewa - Itwari (Nagpur) Train / मध्यप्रदेश के रीवा को एक और नई ट्रेन की सौगात मिली है. रीवा से इतवारी (नागपुर) के बीच ट्रेन चलाने की घोषणा रेलवे ने जनवरी माह में की थी. अब इसे कल यानी 21 फ़रवरी को रेल मंत्री द्वारा 4.30 बजे शाम हरी झंडी देकर रवाना किया जाएगा. 

Rewa - Itwari (Nagpur) Train / मध्यप्रदेश के रीवा को एक और नई ट्रेन की सौगात मिली है. रीवा से इतवारी (नागपुर) के बीच ट्रेन चलाने की घोषणा रेलवे ने जनवरी माह में की थी. अब इसे कल यानी 21 फ़रवरी को रेल मंत्री द्वारा 4.30 बजे शाम हरी झंडी देकर रवाना किया जाएगा.

बता दें रेलवे ने ट्रेन की घोषणा तो जनवरी माह में ही कर दी थी, लेकिन तिथि की घोषणा नहीं की गई थी. हांलाकि ट्रेन के संचालन को लेकर तैयारी के बारे में WRC रेल महाप्रबंधक ने कहा था कि तैयारी पूरी है. जल्द ही ट्रेन सेवा शुरू कर दी जाएगी. अब जाकर रीवा और इतवारी स्टेशनों के बीच चलने वाली इस ट्रेन की तिथि की घोषणा हो पाई है.

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने बदला इस शहर का नाम, जानिए कही आपका शहर तो नहीं...

सप्ताह में तीन दिन चलेगी ट्रेन

रीवा से इतवारी (नागपुर) के बीच चलने वाली यह ट्रेन सप्ताह में तीन दिन ही चलेगी. इसके लिए रेलवे ने रीवा से रवाना करने के लिए सोमवार, बुधवार और शनिवार का दिन सुनिश्चित किया है, जबकि इतवारी (नागपुर) से रीवा के लिए मंगलवार, गुरुवार और रविवार को रवाना किया जाएगा. रीवा से 5.20 बजे शाम यह इतवारी के लिए रवाना होगी, और अगले दिन 7.25 बजे सुबह इतवारी पहुंचेगी.

मध्यप्रदेश के कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर! इस माह से मिलेगा सातवें वेतनमान का बकाया 75 फीसदी एरियर

Next Story
Share it