Bollywood/Preami_jode.jpg

Bihar : पति के बाहर जाते ही घर पहुंचा महिला का प्रेमी, ग्रामीणों ने पकड़कर रातभर बिजली के पोल में बांधकर रखा, फिर..

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
03 May 2021

Bihar News : भागलपुर। पति के घर से बाहर जाते ही महिला का प्रेमी उसके घर आ पहुंचा। ग्रामीणों ने दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया। इसके बाद प्रेमी को रातभर बिजली के पोल में बंाधकर रखा। सुबह महिला के पति की मौजूदगी में ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े की शादी करा दी। इसके बाद उन्हें गांव से विदा कर दिया। मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो वह मौके पर पहुंची और प्रेमी युगल को थाने ले गई। जहां पूरे मामले की सच्चाई जानने का प्रयास कर रही है। 

यह प्रेम प्रसंग से जुड़ा पूरा मामला रविवार का है। जहां महिला शादीशुदा बताई जा रही है। उसके एक दो साल बच्ची भी है। रविवार के दिन पति के घर से बाहर जाते ही उसके मायके पक्ष का प्रेमी सचिन कुमार 24 वर्ष उसके घर उससे मिलने पहुंचा। ग्रामीणों ने दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया। जिसके बाद पूरी तरह से गांव में हंगामा मच गया। प्रेमी की ग्रामीणों ने पहले धुनाई की। फिर पूरी रात युवक को बिजली के खम्भे से बांधकर रखा। सोमवार सुबह हुई पंचायत लगाई गई। जिसमें महिला के पति सहित गांव के सरपंच भी मौजूद रहे। पंचायत में यह निर्णय लिया गया कि दोनों की शादी करा दी जाए।

लिहाजा गांव में ही स्थित काली माता के मंदिर दोनों की शादी करा दी गई। इस दौरान दोनों प्रेमी युगल असहाय बने खड़े रहे। शादी के बाद बच्ची को पिता के पास रखकर दोनों प्रेमी युगल को गांव से विदा कर दिया गया। इस हाईवोल्टेज ड्रामे का वीडियो जब सोशल मीडिया में वायरल हुआ। तो मामले की खबर पुलिस को लगी।

Bihar : पति के बाहर जाते ही घर पहुंचा महिला का प्रेमी, ग्रामीणों ने पकड़कर रातभर बिजली के पोल में बांधकर रखा, फिर..पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमी युगल को थाने ले गई। जब पूरे मामले में पुलिस से जानकारी चाही गई तो वह इससे बचती हुई नजर आई। लेकिन थानाध्यक्ष दिलीप कुमार का कहना है कि महिला प्रेमी के बजाय अपने पति के साथ रहने की बात कह रही है। महिला का आरोप है कि ग्रामीणों ने जबरन उसकी शादी उस युवक से करा दी गई है। दोनों के परिजनों को सूचना दी गई और उन्हें थाने बुलाया गया है। दोनों के आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Bihar : विवाह की खुशिया मातम में बदली, गंगा नदी में पिकअप गिरने से 18 लोग डूबे, 9 शव मिले, 7 की तलाश जारी

Bollywood : कोरोना ने ली एक्ट्रेस Bhumi Pednekar के दो करीबियों की जान, तीन की हालत नाजुक, दुखी एक्ट्रेस ने ऐसे बयां किया दर्द

SIGN UP FOR A NEWSLETTER