upcovid/Bhumi_pendnekar.jpg

Bollywood : कोरोना ने ली एक्ट्रेस Bhumi Pednekar के दो करीबियों की जान, तीन की हालत नाजुक, दुखी एक्ट्रेस ने ऐसे बयां किया दर्द

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
03 May 2021

Bollywood News in Hindi : मुम्बई। कोरोना लोगों पर किस कदर कहर बनकर टूट रहा है यह किसी छिपा नहीं है। अब तक इस वायरस ने लाखों लोगों की जान ले ली है। बाॅलीवुड के सितारे भी इससे अछूते नहीं है।

Bollywood : कोरोना ने ली एक्ट्रेस Bhumi Pednekar के दो करीबियों की जान, तीन की हालत नाजुक, दुखी एक्ट्रेस ने ऐसे बयां किया दर्द इस मुश्किल समय में बाॅलीवुड सितारों सहित तमाम लोगों ने अपनी तरफ से मदद का हाथ बढ़ाया है। बावजूद इसके कईयों की जान नहीं बच सकी हैं। इसी कड़ी एक्ट्रेस भूमि पेंडनेकर (Bhumi Pednekar) ने एक ट्वीट करके कोरोना को लेकर अपना दर्द बयां किया हैं। उन्होंने बताया कि कैसे 24 घंटे के अंदर कोरोना ने उनके दो करीबियों की जान ले ली हैं। तो वहीं 3 की हालत अभी भी नाजुक बनी हैं।

Bollywood : कोरोना ने ली एक्ट्रेस Bhumi Pednekar के दो करीबियों की जान, तीन की हालत नाजुक, दुखी एक्ट्रेस ने ऐसे बयां किया दर्द

ट्वीट में लिखी यह बात

भूमि (Bhumi Pednekar) ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि पिछले 24 घंटे के अंदर मैंने ऐसे दो लोगों को खोया है जिससे मैं बहुत प्यार करती थी। तीन की हालत अभी नाजुक है। मैंने अपनी तरफ से आॅक्सीजन एवं बेड खोजने की खूब मदद की। लेकिन उन्हें बचा नहीं सकी। इस दुख के लिए कोई जगह नहीं हैं। यह एक्शन का समय हैं। अब हम इसके खात्मे का इंतजार नहीं कर सकते हैं। जरूरत है सभी थोड़ा योगदान दें।

कोरोना संक्रमित हुई थी एक्ट्रेस

भूमि पेंडनेकर (Bhumi Pednekar) बीते दिनों कोरोना संक्रमित हो गई थी। इस वायरस को मात देने के बाद वह लगातार लोगों की मदद कर रही हैं। बीते दिनों उन्होंने एक ट्वीट के जरिए बताय था कि लगातार हम लोगों को आॅक्सीजन, बेड आदि उपलब्ध कराने की कोशिश कर रहे हैं। हमारे पास बहुत सारी लोगों की रिक्वेस्ट आई थी। आप सभी लोग कृपया धैर्य बनाकर रखे। हमारे वाॅलंटियर्स 24 घंटे लोगों की मदद में लगे हुए हैं। जरूरत है शांति, सुरक्षा एवं प्रार्थना की। उम्मीद मत खोईए। निश्चित ही हम सभी इस वायरस को जड़ से मात देंगे। 

फेक खबरों को लेकर भड़की Ileana D'Cruz , कहा-हैरानी होती है कैसे लोग मसाला न्यूज के लिए..

पिता के निधन के बाद पहली बार हिना खान की तस्वीर आई सामने, लिखा-मै वो लाचार बेटी हूँ ..

SIGN UP FOR A NEWSLETTER