Bollywood/hina_khan.jpg

पिता के निधन के बाद पहली बार हिना खान की तस्वीर आई सामने, लिखा-मै वो लाचार बेटी हूँ ..

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
03 May 2021

कोरोना की दूसरी लहर जहां एक तरफ पूरे देश के लिए भयानक साबित हुई है वहीं Hina Khan (हिना खान) के लिए ये दुख पिता के गुजरने और खुद कोरोना पॉजिटिव होने से दोगुना हो चुका है। एट्रेस के पिता का निधन 20 अप्रैल को हार्ट अटैक से हो हुआ था जिसके बाद एक्ट्रेस खुद भी कोरोना पॉजिटिव हो चुकी हैं। रिपोर्ट आने के बाद से ही हिना अपनी मां से दूर अकेले क्वारैंटाइन हो चुकी हैं।

इस मुश्किल समय में मां से दूर रहने पर एक्ट्रेस ने इमोशनल होकर एक नोट शेयर किया है। हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपने क्वारैंटाइन मूमेंट की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'एक लाचार बेटी, जो अपनी मां को सहारा देने के लिए उनके साथ भी नहीं रह सकती, जब उन्हें सबसे ज्यादा जरूरत है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

 

दोस्तों, ये समय बहुत कठिन है, सिर्फ हमारे लिए नहीं बल्कि आसपास के हर व्यक्ति के लिए। लेकिन कहा जाता है, बुरा वक्त ज्यादा समय तक नहीं रहता, लेकिन हिम्मत वाले लोग हमेशा रहते हैं, और मैं हमेशा से अपने पिता की स्ट्रॉन्ग गर्ल थी, हूं और हमेशा रहूंगी। अपनी दुआ भेजते रहिए प्लीज'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

 

फैंस को दी जानकारी 

एक्ट्रेस ने हाल ही में फैंस को जानकारी देते हुए बताया कि वो और उनका पूरी परिवार पिता के गुजर जाने के शोक में डूबा हुआ है, ऐसे में वो सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER