बिहार

बिहार में नितीश सरकार का सुशासन! अपराधियों ने ऑन ड्यूटी SI को गोली मारी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:46 AM GMT
बिहार में नितीश सरकार का सुशासन! अपराधियों ने ऑन ड्यूटी SI को गोली मारी
x
बिहार में आम लोगों के साथ साथ क़ानून भी अपराधियों का शिकार हो रहा है. शनिवार की रात अपराधियों ने रेलवे में पदस्थ एक ऑन ड्यूटी SI को गोली मार

बिहार में नितीश सरकार के सुशासन के दौरान अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. यहां आम लोगों के साथ साथ क़ानून भी अपराधियों का शिकार हो रहा है. शनिवार की रात अपराधियों ने रेलवे में पदस्थ एक ऑन ड्यूटी SI को गोली मार दी.

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की रात ड्यूटी में तैनात बाढ़ GRP में तैनात SI विपिन सिंह को अपराधियों ने गोली मार दी है. उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. इलाज के लिए उन्हें पटना रेफर किया गया है. घटना के बाद से पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया है.

कलयुगी बेटे ने मां की हत्या कर आंगन में कर दिया अंतिम संस्कार, फिर चिता की आग में मुर्गा सेंककर खाया…

ऑन ड्यूटी GRP SI को मारी गोली

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि SI विपिन सिंह बाढ़ रेलवे स्टेशन में ड्यूटी कर रहें थें. उन्होंने देखा कि कुछ शराबी स्टेशन परिसर में उत्पाद मचा रहें हैं. उन्होंने उन्हें वहां से भगाया, इसके बाद जब वे थाने की तरफ लौटे तो उन पर अज्ञात बदमाशों ने गोली चला दी. गोली उनके कंधे के ऊपरी हिस्से में लगी है. जिससे वे जख्मी हो गए हैं.

बिहार में नितीश सरकार का सुशासन, अपराधियों ने ऑन ड्यूटी SI को गोली मारी

वारदात के बाद उन्हेंं आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए पटना के PMCH रेफर किया गया. घटना की पुष्टि करते हुए रेल प्रभारी तारकेश्वर मिश्रा ने बताया कि कंधे के नीचे गोली मारी गई है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है और हमलावर की तलाश की जा रही है.

प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, अपने ही घर में दफना दिया शव

CM नितीश के गृहजिले में डबल मर्डर

इधर, बिहार में सुशासन की बात कहने वाले सीएम नितीश के गृह जिले नालंदा में डबल मर्डर से हड़कंप मचा हुआ है. रविवार की सुबह यहां बिंद थाना इलाके के कुशहर गांव दो गला रेते हुए शव बरामद हुए हैं. इस बीच जांच में दोनों शवों की पहचान हो गई है. बताया जा रहा कि दोनों युवक भाई हैं और ऑटो ड्राइवर का काम करते थे.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story
Share it