क्राइम

कलयुगी बेटे ने मां की हत्या कर आंगन में कर दिया अंतिम संस्कार, फिर चिता की आग में मुर्गा सेंककर खाया...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:46 AM GMT
कलयुगी बेटे ने मां की हत्या कर आंगन में कर दिया अंतिम संस्कार, फिर चिता की आग में मुर्गा सेंककर खाया...
x
कलयुगी बेटे ने निर्दयतापूर्वक पहले मां की हत्या की इसके बाद उसके शव का घर के आंगन में ही अंतिम संस्कार कर दिया. वह यहीं नहीं रुका चिता पर

कलयुगी बेटे ने निर्दयतापूर्वक पहले मां की हत्या की इसके बाद उसके शव का घर के आंगन में ही अंतिम संस्कार कर दिया. वह यहीं नहीं रुका चिता पर उसने मुर्गा भी सेंककर खाया है. इस घटना की जानकारी लगते ही मां के हत्या करने वाले कलयुगी बेटे को ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के अवशेष को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया है.

मामला झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिले के मनोहरपुर थाना क्षेत्र के जोजोगुट गांव का बताया जा रहा है. जहां प्रधान सोय नामक कलयुगी बेटे ने शुक्रवार को अपनी मां हत्या कर दी. वह भागा नहीं बल्कि वारदात को अंजाम देने के बाद उसने माँ के अंतिम संस्कार के लिए चिता भी घर के आगन में सजा दी. चिता में लेटाकर उसको मुखाग्नि दी और फिर उस पर मुर्गा सेंककर खाने लगा.

नाबालिग का अपहरण कर किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

प्रत्यक्षदर्शियों एवं ग्रामीणों के मुताबिक़ ऐसा करने के बाद भी शव पूरी तरह नहीं जला, तो उसने अगले दिन यानी शनिवार को मां के अधजले अंगों को चूल्हे में फेंक दिया. घटना की जानकारी उसके छोटे भाई की पत्नी सोमवारी सोय ने ग्रामीणों को दी.

कलयुगी बेटे ने मां की हत्या कर आंगन में कर दिया अंतिम संस्कार, फिर चिता की आग में मुर्गा सेंककर खाया...

घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो उठें, उन्होंने पहले तो घर में घुसकर हत्यारे प्रधान सोय की जमकर धुनाई कर दी, इसके बाद उसके हाँथ पाँव बांधकर उसके कृत्य की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पुलिस पहुंची, एवं मृतका के अवशेष को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया. साथ ही आरोपी बेटे को गिरफ्तार भी कर लिया है.

चश्मदीद गवाह बनी छोटे भाई की पत्नी

घटना के बारे में मनोहरपुर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विमलेश त्रिपाठी ने बताया कि इस पूरे घटना की चश्मदीद गवाह आरोपी युवक के छोटे भाई की पत्नी है. उसने ही अपने परिवार और गांव के अन्य लोगों को घटना की सूचना दी. उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव के अवशेष को अपने कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया है. मृतका का शव आधे से अधिक जल चुका है. शव, गला से नीचे और जांघ के ऊपर तक का ही कुछ हिस्सा बचा है.

प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, अपने ही घर में दफना दिया शव

मां के हत्यारे कलयुगी बेटे पर पिता की हत्या का भी लग चुका है आरोप

SDPO ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले 35 वर्षीय सनकी युवक प्रधान सोय को भी गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि प्रधान सोय पर करीब 4 वर्ष पहले अपने पिता गोपाल सोय की भी हत्या करने का आरोप लगा था.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story