क्राइम

प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, अपने ही घर में दफना दिया शव

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:45 AM GMT
प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, अपने ही घर में दफना दिया शव
x
एक रूह कंपा देने वाली वारदात सामने आई है। एक शादीशुदा प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका की हत्या कर उसके शव को अपने ही घर में तीन फिट का गड्ढा खोद

शादीशुदा प्रेमी ने विवाहित प्रेमिका की हत्या कर अपने ही घर में दफना रखा था शव

मध्यप्रदेश के खरगौन जिले से एक रूह कंपा देने वाली वारदात सामने आई है। एक शादीशुदा प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका की हत्या कर उसके शव को अपने ही घर में तीन फिट का गड्ढा खोदकर दफना दिया था।

KISAN TRACTOR PARADE : हिंसा में 86 पुलिसकर्मी घायल, 45 ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

मिली जानकारी के अनुसार घटना खरगौन जिले के ग्राम मोहनखेड़ी की बताई जा रही है। यहां पुलिस ने एक शव बरामद किया है। शव घर के अंदर कमरे में गड्ढा खोदकर दफनाया गया था।

सनी देओल का प्रचार, PM संग तस्वीर…जानिए कौन है किसानों को भड़काने वाला DEEP SIDHU?

बताया जा रहा है शव छाया नामक महिला का है। छाया का विवाह कुछ वर्ष पूर्व ही छाया का विवाह एकतासा निवासी गणेश के साथ हुआ था। लेकिन कुछ समय से वह अपने पिता के घर यानि मायके भीकनगांव में रह रही थी, छाया के दो बच्चे हैं। छाया के परिजनों के अनुसार उसका प्रेम-प्रसंग मोहनखेड़ी निवासी संतोष पिता किशोर के साथ चल रहा था। संतोष भी शादीशुदा है लेकिन तीन साल पूर्व उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी।

प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, अपने ही घर में दफना दिया शव

मृतका के पिता ने बताया कि 30 दिसंबर को उसकी बेटी छाया बिना बताए घर से चली गई थी। उसकी तलाश करते हुए परिजन मोहनखेड़ी पहुंचे थें। तीन जनवरी को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। इसके बाद पुलिस संतोष के घर मोहनखेड़ी छाया की तलाश में गई, लेकिन घर में कोई भी नहीं मिला।

एक्ट्रेस जयश्री रमैया की संदिग्ध हालत में मौत, शव बेंगलुरू के एक पुनर्वास केंद्र में मिला

इसके बाद बुधवार को एक बार फिर पुलिस ने संतोष के घर में दस्तक दी। संतोष परिवार सहित घर से गायब था, शंका के आधार पर पुलिस अंदर घुसी। घर के पीछे के कमरे में पहुंची तो वहां एक गड्ढे ढका हुआ दिखा। पुलिस ने गड्ढा खुदवाना शुरू किया। लगभग एक फुट खोदने के बाद महिला की नथिनी, ढाई फुट के बाद उसकी चप्पल और कंगन मिला। तीन फिट खोदने पर महिला का सीना दिखा। इसके बाद महिला का शव उस गड्ढे से निकाला गया।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

जांच के लिए एसडीओपी प्रवीण कुमार उईके, थाना प्रभारी जगदीश गोयल, नायब तहसीलदार ममता मिमरोट, एफएसएल टीम के सुनील मकवाने उपस्थित थे। पोस्टमार्टम गुरुवार सुबह किया जाएगा।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story