भोपाल

दरिंदगी की सारी हदें पार: छठवीं की छात्रा के साथ ऐसी हैवानियत की 3 युवकों ने शरीर को नोच-नोच कर किया गैंगरेप...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
दरिंदगी की सारी हदें पार: छठवीं की छात्रा के साथ ऐसी हैवानियत की 3 युवकों ने शरीर को नोच-नोच कर किया गैंगरेप...
x
दरिंदगी की सारी हदें पार: छठवीं की छात्रा के साथ ऐसी हैवानियत की 3 युवकों ने शरीर को नोच-नोच कर किया गैंगरेप...भोपाल: हैवानियत का दिल दहला देने वाला

दरिंदगी की सारी हदें पार: छठवीं की छात्रा के साथ ऐसी हैवानियत की 3 युवकों ने शरीर को नोच-नोच कर किया गैंगरेप…

भोपाल: हैवानियत का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। 3 युवकों ने बारह साल की मासूम का अपहरण कर चेहरे व शरीर को नोंच- नोंच कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपियों ने छात्रा का अश्लील वीडियो भी बना लिया। वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर आरोपियों ने छात्रा के साथ कई बार गैंगरेप किया।

यह सनसनीखेज मामला अशोका गार्डन थाना इलाके का है। टीआई आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि तीनों आरोपी फुजेल, रिजवान व फरहान को गिरतार कर लिया गया है। फुजेल आर्किटेट के पास काम करता है। रिजवान एसी मैकेनिक है और फरहान पेंटिंग का काम करता है।

तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, मौके पर पिता-पुत्र एवं चचेरे भाई की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

गुरुवार को आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा। पुलिस के मुताबिक 12 वर्षीय छात्रा अशोका गार्डन इलाके में रहती है। वह छठवीं लास की छात्रा है। उसके माता-पिता अलग रहते हैं। छात्रा मां के पास रहती है। मां शासकीय कर्मचारी है। छात्रा को ऑनलाइन पबजी गेम खेलने का शौक था। इस दौरान लॉकडाउन में रंभा नगर निवासी 18 वर्षीय फुजेल पिता इब्राहिम से उसकी दोस्ती हो गई थी।

दरिंदगी की सारी हदें पार: छठवीं की छात्रा के साथ ऐसी हैवानियत की 3 युवकों ने शरीर को नोच-नोच कर किया गैंगरेप...

बीते तीन सितंबर को छात्रा को बहला-फुसलाकर फुजेल ने उसे अशोका गार्डन के पेट्रोल पंप पर बुला लिया। यहां फुजेल के अन्य दो दोस्त 19 वर्षीय रिजवान पिता रईस निवासी रंभा नगर मस्जिद के पास व 19 वर्षीय फरहान पिता बिलाल अहमद निवासी साहेब भाई के मकान के पास रंभा नगर भी पहुंचे। तीनों आरोपी दो बाइक से थे।

यहां आरोपियों ने छात्रा की स्कूटी खड़ी की और धमकी देते हुए अपनी बाइक पर बिठा लिया। आरोपी छात्रा को घर लेकर गए उस वक़्त घर में कोई नहीं था. इसके बाद बारी-बारी से गैंगरेप किया। इसी बीच वीडियो बनाकर उसे कहा किसी को बताया तो तुझे जान से मार देंगे।

CM SHIVRAJ का ऐलान, नवदुर्गा में मध्यप्रदेश में खुलेंगे सभी मंदिर, दुर्गा प्रतिमाएं होगी स्थापित, दशहरे पर…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Next Story