भोपाल

मुख्यमंत्री शिवराज का बड़ा ऐलान, 16 सितम्बर से माफ़ हो जाएंगे बिजली के बिल, सरकारी नौकरी में...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
मुख्यमंत्री शिवराज का बड़ा ऐलान, 16 सितम्बर से माफ़ हो जाएंगे बिजली के बिल, सरकारी नौकरी में...
x
मुख्यमंत्री शिवराज का बड़ा ऐलान, 16 सितम्बर से माफ़ हो जाएंगे बिजली के बिल, सरकारी नौकरी में...भोपाल : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और

मुख्यमंत्री शिवराज का बड़ा ऐलान, 16 सितम्बर से माफ़ हो जाएंगे बिजली के बिल, सरकारी नौकरी में...

भोपाल : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर- चंबल अंचल में तूफानी दौरा आज ाी जारी रहा। शिवराज और सिंधिया ने दतिया जिले की भांडेर और भिंड की गोहद में हुई चुनावी सभाओं में दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा, उन्हें चंबल-ग्वालियर का असली गद्दार तक कह दिया। इसके साथ ही भांडेर में 42.8 करोड़ के कार्यों का भूमिपूजन और 16.64 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण किया। सीएम ने लोगों को भाजपा को भारी मतों से जिताने का संकल्प भी दिलाया।

सतना में सियासत गरमाई, भाजपा ने बताया लव जिहाद का मामला, समीर के अन्य महिलाओं से संबंधों का पता लगा…

बिजली बिल माफ होंगे

शिवराज सिंह ने कहा कि कमलनाथ ने सभी योजनाएं बंद कर दी थीं। दिग्विजय और कमलनाथ को तकलीफ क्या थी। अब यह सभी चालू होंगी। वह तो गरीबों के 5 हजार रुपए के कफन का पैसा भी खा गए। हम जनता के लिए राजनीति करते हैं। अगले महीने से एक ही महीने का बिजली का बिल चुकाना पड़ेगा। बिजली के पिछले बिल सारे खत्म कर देंगे।

एक रुपए में अनाज मिलेगा

शिवराज ने कहा कि जितने गरीब भाई-बहन हैं, हमने उनके लिए एक रुपए किलो की अनाज योजना बनाई है। लिख लें। 16 सितंबर को दिन के 12 बजे एक रुपए किलो गेहूं देना शुरू कर दिया जाएगा। कोई गरीब अब मध्य प्रदेश में भूखा नहीं सोएगा। मध्य प्रदेश में गरीब की थाली कभी खाली नहीं रहेगी।

रीवा SP हुए कोरोना संक्रमित, खुद दी जानकारी, पढ़िए पूरी खबर

युवा चेहरा दिखाकर खुद दूल्हा बन गए

शिवराज ने कहा कि 2018 में उन्होंने (कमलनाथ) सिंधिया के नाम पर वोट मांगे। उनका चेहरा दिखाकर आए थे और खुद ही दूल्हा बन गए। कमलनाथ ने तो कभी गांव की गलियां नहीं देखीं। न तो खेत की पगडंडी देखी। गरीबी और बीमारी नहीं देाी। आज मैंने अखबार में पढ़ा कि सोयाबीन के खेत में गए हैं। धन्य है कमलनाथ।
जब कुर्सी पर थे तो कुछ नहीं देखा। अब कुर्सी नीचे से खिसक गई तो सोयाबीन के खेत जा रहे। उन्होंने कहा कि सिंधिया ने सरकार गिराई, लेकिन इसलिए नहीं कि वह राजनीति करना चाह रहे थे। लेकिन इसलिए कि उन्होंने मध्यप्रदेश को बचाने के लिए यह कदम उठाया। मुझे मुयमंत्री बनने का शौक नहीं था, लेकिन सिंधिया ने कहा कि पूरे प्रदेश को बचाना है। इसलिए आप के विश्वास के कारण मैं मुयमंत्री बना। सबके लिए जरूरी है कि सरकार बनी रहे।

रीवा : लक्ष्मणबाग स्थित मुक्तिधाम के श्मशान गृह में मिला सराफा व्यापारी का अधजला शव, शनिवार को घर से निकला था फिर..

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story