मध्यप्रदेश

सतना में सियासत गरमाई, भाजपा ने बताया लव जिहाद का मामला, समीर के अन्य महिलाओं से संबंधों का पता लगा....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
सतना में सियासत गरमाई, भाजपा ने बताया लव जिहाद का मामला, समीर के अन्य महिलाओं से संबंधों का पता लगा....
x
सतना में सियासत गरमाई, भाजपा ने बताया लव जिहाद का मामला, समीर के अन्य महिलाओं से संबंधों का पता लगा....सतना। सतना जिले में 40 वर्षीय

सतना में सियासत गरमाई, भाजपा ने बताया लव जिहाद का मामला, समीर के अन्य महिलाओं से संबंधों का पता लगा....

सतना। सतना जिले में 40 वर्षीय वर्षीय द्वारा 16 वर्षीय बालिका को कथित रूप से शादी का झांसा देकर उसके साथ पिछले दो वर्ष से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। भाजपा ने इसे लव जिहाद का मामला बताया है और कहा कि इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सतना के कोलगवां पुलिस थाना प्रभारी मोहित सक्सेना ने रविवार को बताया कि इस मामले में पुलिस ने मोहम्मद अतीक मंसूरी (40) को गिरफ्तार कर लिया है और शनिवार से वह हमारी हिरासत में है।

रीवा SP हुए कोरोना संक्रमित, खुद दी जानकारी, पढ़िए पूरी खबर

थाना प्रभारी सक्सेना ने कहा कि यह लड़की जिम में जाया करती थी और वहीं से इस आरोपी से उसकी दोस्ती हुई। उन्होंने बताया कि पीडि़त लड़की (11वीं की छात्रा) ने शुक्रवार रात को पुलिस में शिकायत की थी कि उसके साथ वर्ष 2018 से मोहम्मद अतीक मंसूरी द्वारा निरंतर यौन शोषण किया जा रहा है, जिस पर पुलिस द्वारा थाना कोलगवां थाने में उसके खिलाफ भादंवि की संबंधित धाराओं के साथ-साथ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।
सक्सेना ने बताया कि हमने अलग-अलग टीम बनाकर हर संभावित स्थानों पर आरोपी की गिरफ्तारी हेतु दबिश देते हुए महज चार घंटे के अंदर उसे गिरफ्तार किया। समीर को पुलिस ने दो दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है। सतना जिले के पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने बताया कि इस मामले में सतना के नगर पुलिस अधीक्षक विजय सिंह परिहार के नेतृत्व में विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है और जांच जारी है। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ और भी महिलाओं के साथ ब्लैकमेलिंग करने और उससे संपत्ति अर्जित करने की शिकायतें प्राप्त हुई हैं।

रीवा : लक्ष्मणबाग स्थित मुक्तिधाम के श्मशान गृह में मिला सराफा व्यापारी का अधजला शव, शनिवार को घर से निकला था फिर..

इकबाल ने बताया कि एसआईटी की अलग-अलग टीमों द्वारा आरोपी के फार्महाउस, इंटरनेट साइबर कैफे एवं जिम में पुलिस द्वारा छापामारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि जो भी साक्ष्य मिलेगा, उसके आधार पर आरोपी के खिलाफ कार्वाई की जाएगी।
इकबाल ने बताया कि आरोपी के ऊपर पूर्व से ही थाना कोतवाली में मारपीट के तीन मामले दर्ज हैं एवं थाना कोलगवां में अभी जो अपराध दर्ज हुआ है उसमें नाबालिग से साथ दुष्कर्म करने का मामला है। उन्होंने कहा कि आरोपी के अपराधिक रिकॉर्ड देखते हुए उसका शस्त्र लाइसेंस निरस्तीकरण एवं राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (एनएसए) के तहत उसके खिलाफ कार्वाई करने हेतु प्रतिवेदन जिलाधिकारी को भेजा गया है।

रीवा : क्योटी जलप्रपात ने ले ली 2 युवको की जान, पिकनिक मनाने के लिए गए थे….

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story