मध्यप्रदेश

रीवा SP हुए कोरोना संक्रमित, खुद दी जानकारी, पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
रीवा SP हुए कोरोना संक्रमित, खुद दी जानकारी, पढ़िए पूरी खबर
x
रीवा SP हुए कोरोना संक्रमित, खुद दी जानकारी, पढ़िए पूरी खबर रीवा: कोरोना के बढ़ते मामले ने अब कोई भी इंसान महफूज नहीं है. कोरोना संक्रमण ने

रीवा SP हुए कोरोना संक्रमित, खुद दी जानकारी, पढ़िए पूरी खबर

रीवा: कोरोना के बढ़ते मामले ने अब कोई भी इंसान महफूज नहीं है. कोरोना संक्रमण ने रीवा में हड़कंप मचा रखा है. जहा अब नेता-अधिकारी सभी कोरोना के गिरफ्त में आ रहे है.
कुछ दिन पहले ही सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी और जिला पंचायत अध्यक्ष अभय मिश्रा भी कोरोना संक्रमित हो गए है. वही आज रीवा SP राकेश कुमार सिंह ने भी कोरोना संक्रमित होने की जानकरी दी उन्होंने कहा की 2 दिन से गले में दर्द और खांसी की शिकायत के बाद बुखार आने के बाद रैपिड एंटीजन टेस्ट कराने के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने ने कहा आपकी एक चूक बड़ी लापरवाही बन सकती है. सतर्क रहे.

रीवा: कारगिल पोस्टिंग से पहले सेना जवान प्राप्त तिवारी सम्मानित, पढ़िए पूरी खबर

रीवा (विपिन तिवारी ) । रीवा जिले के युवाओं में सेना के प्रति निष्ठा बनी हुई है, जिले के ज्यादातर युवा फ़ौज में भर्ती होने के लिए सुबह शाम मेहनत करते ग्राउंड पर नज़र आते हैं। रीवा ज़िले, तहसील त्योंथर, अमाव गांव के रहने वाले राजभान तिवारी के पुत्र प्राप्त तिवारी बिगत पाँच साल से भारतीय सेना में टेक्नीशियन के पद पर अपनी सेवाएं दे रहें हैं।
तिवारी की ईएमई सेंटर सिकन्दराबाद में ट्रेनिंग हुई है,कोलकाता पहली पोस्टिंग हुई थी,अब प्राप्त तिवारी की कारगिल पोस्टिंग आई है। हाई अलर्ट पोस्टिंग जहाँ उन्हें दो साल रहना होगा। पोस्टिंग में जाने से पहले प्राप्त तिवारी का सेना के अधिकारियों ने पार्टी आयोजित कर प्रतीक चिन्ह भेंट किया है। इस समारोह में सेना के 17 जवान सहित सेना के अधिकारी मौजूद रहे।
प्राप्त तिवारी ने कोलकाता में बिताए दिनों को याद करते हुए सभी फौजी सहयोगी का आभार जताया है। ज्ञात हो प्राप्त तिवारी चार भाइयों में छोटे हैं। प्राप्त तिवारी के बड़े भाई राजीव तिवारी भी भारतीय वायुसेना में सेवाएं दे रहें हैं।

रीवा में COVID-19 ने पकड़ी रफ़्तार, रविवार को 41 पॉजिटिव मरीज मिलने की पुष्टि

मध्यप्रदेश: 14 सितंबर से हायर सेकेण्डरी एवं हाईस्कूल पूरक परीक्षा होंगें

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story