भोपाल

भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ने बिना नाम लिए दिग्विजय पर कसा तंज, पढ़िए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ने बिना नाम लिए दिग्विजय पर कसा तंज, पढ़िए
x
भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ने बिना नाम लिए दिग्विजय पर कसा तंज, पढ़िए भोपाल अपने बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाली भोपाल सांसद

भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ने बिना नाम लिए दिग्विजय पर कसा तंज, पढ़िए

भोपाल (विपिन तिवारी )। अपने बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाली भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के एक बार‌‌ फिर बड़बोला बयान दिया है। रविवार को भोपाल में अपने आवास‌‌ पर हिंदू संगठन ‌के सम्मान कार्यक्रम में बोलते हुए सांसद साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि उनका चुनाव भोपाल का सौभाग्य था और भोपाल के लोग सौभाग्यशाली थे जिन्होंने धर्म के लिए वोट किया।

मध्यप्रदेश में कोरोना संख्या बढ़कर 73574 हुई, 29 लोंगो की मौत, पढ़िए

भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने लोकसभा चुनाव में उनके प्रतिदंद्धी रहे दिग्विजय सिंह का‌ बिना नाम लिए कहा कि “भोपाल में हमें क्यों लाया‌ गया, यह भी आपको ज्ञात होगा। ऐसा कहा जाता है कि जब सियार की मौत आती है तो शहर की तरफ भागता है। यहां अधर्म आकर टिकने का प्रयास किया,15 माह तक यहां कुशासन था। पूरे कुशासन ने जोर लगा दिया लेकिन भोपाल की जनता ने, हमारे हिंदुओं ने ऐसी मार मारी कि पानी भी नहीं मांग पाए। ऐसे दुरनीति पर चलने वाले लोगों की जब राजनीति खत्म कर दो तो वह अपने आप समाप्त हो जाते है। आज अपना अस्तित्व बचाने के लिए दर-दर जा रहे हैं लेकिन कहीं भी कुछ नहीं मिल रहा है चारों और दुश्मनों ने घेर रखा है”।

सिंगरौली: गुस्साए ग्रामीणों ने 24 घंटे बाद फंदे से शव बाहर निकाला, पढ़िए

इसके आगे भाजपा सांसद ने कहा कि ‘भोपाल का सौभाग्य था जब मेरा चुनाव हो रहा था,लोकसभा चुनाव में पूरे देश का केंद्र भोपाल बना हुआ था और आप सौभाग्यशाली थे कि आपने धर्म के लिए वोट किया।
गौरतलब है कि भाजपा के टिकट पर भोपाल से सांसद बनी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह को हराया था। चुनाव में साध्वी प्रज्ञा ने भोपाल में धर्म और अधर्म के बीच लड़ाई को बताया था।
कोरोनाकाल में सरकार की तरफ से दुर्गा उत्सव बनाने और दुर्गा प्रतिमाओं को स्थापित करने की छूट देने के बाद रविवार को संस्कृति बचाओ मंच की अगुवाई में दुर्गा पंडाल समितियों और मूर्तिकार सांसद साध्वी प्रज्ञा का धन्यवाद करने के लिए पहुंचे थे।

सिंगरौली: डीएलएड की परीक्षा में नकलचियों का बोलबाला, पढ़िए पूरी खबर

MP में आज से शुरू होंगी 9th से 12th कक्षा तक की Online Classes

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story