ऑटो

Toyota इनोवा क्रिस्टा, ग्लैन्ज़ा, फॉर्च्यूनर एसयूवी और अन्य कारों की कीमत में बढ़ोतरी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:23 AM GMT
Toyota इनोवा क्रिस्टा, ग्लैन्ज़ा, फॉर्च्यूनर एसयूवी और अन्य कारों की कीमत में बढ़ोतरी
x
Toyota इनोवा क्रिस्टा, ग्लैन्ज़ा, फॉर्च्यूनर एसयूवी और अन्य कारों की कीमत में बढ़ोतरीAuto News| Toyota Kirloskar Motor ने भारत में अपनी कारो

Toyota इनोवा क्रिस्टा, ग्लैन्ज़ा, फॉर्च्यूनर एसयूवी और अन्य कारों की कीमत में बढ़ोतरी

Auto News| Toyota Kirloskar Motor ने भारत में अपनी कारों के लिए मूल्य वृद्धि की घोषणा की है। यह निर्णय भारत में Toyota Vellfire luxury MPV और Toyota Camry हाइब्रिड सेडान को छोड़कर होगा । इन दो मॉडलों के अलावा, भारत में जापानी ऑटोमेकर के पोर्टफोलियो में अन्य सभी कारों की कीमतों में वृद्धि की गई है। इसका मतलब यह है कि टोयोटा ग्लान्ज़ा, टोयोटा इनोवा क्रिस्टा, टोयोटा फॉर्च्यूनर और टोयोटा यारिस जैसे मॉडल अब महंगे हैं। वैसे, वृद्धि, जो एक से दो प्रतिशत के बीच होती है, इस सप्ताह के शुरू में यानी 1 जून 2020 से लागू हो गई।

Hero Electric हर 50 वें ग्राहक को मुफ्त इलेक्ट्रिक स्कूटर दे रहा है!

ये है डिटेल्स:

1. Toyota Glanza: भारत में Toyota Glanza की कीमत अब lakh 7.01 लाख से: 8.96 लाख के बीच है। रेंज पहले 6.98 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) में शुरू हुई थी।

2.Toyota Innova Crysta: इनोवा क्रिस्टा की कीमत अब 15.66 लाख से शुरू होती है और सभी तरह से 23.63 लाख तक जाती है। दूसरी ओर, टोयोटा इनोवा क्रिस्टा टूरिंग स्पोर्ट की कीमत, अब 19.53 लाख और 24.63 लाख के बीच है।

3.Toyota Fortuner: पूरी रेंज की कीमत ठीक 48,000 द्वारा बढ़ाई गई है; यानी भारत में टोयोटा फॉर्च्यूनर SUV की कीमत अब 28.66 लाख से लेकर 34.43 लाख के बीच है।

अधिक जानकारी के लिए, हम आपके निकटतम टोयोटा डीलरशिप के संपर्क में रहने की सलाह देते हैं।

2020 Kia Seltos भारत में लॉन्च ,जानिए फीचर्स और कीमत

टोयोटा ने भारत में अपनी कारों के लिए मूल्य वृद्धि शुरू करने के अपने फैसले के बारे में प्रेस को दिए एक बयान में कहा, "टोयोटा किर्लोस्कर मोटर्स ने 1 से 2 प्रतिशत के बीच वृद्धि के साथ हमारे मॉडलों में कीमतों की वास्तविक घोषणा की है। यह वृद्धि आंशिक रूप से आवश्यक है। बीएस 6 की लागत में पर्याप्त वृद्धि और कमजोर विनिमय दर के पीछे उच्च इनपुट लागत को पुनर्प्राप्त करना। ऐसे परीक्षण समय के दौरान, हमारे आंतरिक प्रयासों के माध्यम से लागत में वृद्धि को अवशोषित करने का हमारा प्रयास रहा है और कीमतों पर केवल एक न्यूनतम भाग परिलक्षित हुआ है। मूल्य में वृद्धि 1 जून, 2020 से प्रभावी है। एक ग्राहक-केंद्रित कंपनी के रूप में, हम अपने ग्राहकों की लगातार बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत करते हैं। टोयोटा किर्लोस्का मोटर्स हमेशा बढ़ती लागत के प्रभाव को कम करने के प्रति जागरूक रही है। उपभोक्ताओं पर और अतिरिक्त लागत को अवशोषित कर रहा है। "

Maruti Suzuki ने Covid-19 से लड़ने के लिए सेफ्टी एक्सेसरीज लॉन्च की..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story