ऑटो

Hero Electric हर 50 वें ग्राहक को मुफ्त इलेक्ट्रिक स्कूटर दे रहा है!

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:23 AM GMT
Hero Electric हर 50 वें ग्राहक को मुफ्त इलेक्ट्रिक स्कूटर दे रहा है!
x
Hero Electric हर 50 वें ग्राहक को मुफ्त इलेक्ट्रिक स्कूटर दे रहा है!Auto News| Hero Electric नकद छूट और अन्य लाभों को रोल आउट करने के पारंपरिक

Hero Electric हर 50 वें ग्राहक को मुफ्त इलेक्ट्रिक स्कूटर दे रहा है!

Auto News| Hero Electric नकद छूट और अन्य लाभों को रोल आउट करने के पारंपरिक तरीके से परे, दिल्ली स्थित ईवी निर्माता हर 50 वें ग्राहक को एक मुफ्त इलेक्ट्रिक स्कूटर दे रहा है। हाँ य़ह सही हैं! यदि आप 2,999 रुपये की टोकन राशि (गैर-वापसीयोग्य) का भुगतान करके एक हीरो इलेक्ट्रिक मॉडल ऑनलाइन बुक करते हैं, और यदि आपका सीरियल नंबर 50 के गुणकों में से एक है, तो आप जो भी मुफ्त में बुक करते हैं, उसे पाने के हकदार है।

Reliance Jio का धमाकेदार Offer, Users को रोजाना मिलेगा 2 GB तक Free Data

देशव्यापी लॉकडाउन के परिणामस्वरूप देश में वायु प्रदूषण के स्तर में काफी गिरावट आई है। हीरो इलेक्ट्रिक इसी बात को अपने ‘Keep your air as clean as this’ अभियान के जरिए जागरुक करना चाह रहा है। कंपनी ने ऑनलाइन बुकिंग सेवा शुरू कर दी है। इस सर्विस का उपयोग करने वाले हर 50वें ग्राहक को बुक किया गया प्रोडक्ट फ्री में दिया जाएगा। साथ ही ऑनलाइन बुकिंग करने वाले सभी ग्राहकों को 3,000 रुपए का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है।

अभियान के तहत, हीरो अपने इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की ऑनलाइन बुकिंग सुविधा मुहैया करा रही है, कंपनी को उम्मीद है कि इससे इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स को अपनाने में तेजी आएगी। वहीं इस सुविधा का उपयोग करने वालों ग्राहकों को कंपनी कई तरह के लाभ और डिस्काउंट ऑफर कर रही है। फ्लैश E2 लीड-एसिड, ग्लाइड और वेलोसिटी को छोड़कर ये ऑनलाइन बुकिंग ऑफ़र 20 जून तक सभी मॉडलों पर मान्य हैं।

Maruti Suzuki ने Covid-19 से लड़ने के लिए सेफ्टी एक्सेसरीज लॉन्च की..

Offfer: पहला बेनेफिट काफी आकर्षक है। इसमें हर 50वें ग्राहक को बुक किया गया प्रोडक्ट फ्री में दिया जाएगा। इसके अलावा ई-स्कूटर को ऑनलाइन बुक करने वाले सभी ग्राहक को 3,000 रुपए का कैश डिस्काउंट दिया जाएगा, साथ ही वे 10 ग्लाइड पुश-स्कूटर के लिए लकी ड्रा के लिए भी पात्र होंगे। हीरो इलेक्ट्रिक ने बताया कि उसके सभी मॉडलों की बुकिंग राशि 2,999 रुपए है और रेफरल के जरिए बिक्री होने पर ग्राहक को 1,000 रुपए का वाउचर भी मिलेगा। कंपनी तीन दिन की 'no questions asked return policy' भी पेश कर रही है। कंपनी ने बताया कि लगभग 300 डीलरशिप ने कामकाज दोबारा शुरू कर दिया है। उनमें से कुछ होम डिलीवरी की सुविधा भी दे रहे हैं।

2020 Kia Seltos भारत में लॉन्च ,जानिए फीचर्स और कीमत

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story