राष्ट्रीय

Reliance Jio का धमाकेदार Offer, Users को रोजाना मिलेगा 2 GB तक Free Data

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:23 AM GMT
Reliance Jio का धमाकेदार Offer, Users को रोजाना मिलेगा 2 GB तक Free Data
x
Reliance Jio भी अपने Users के लिए एक धमाकेदार Offer लेकर आई है। Reliance Jio अब अपने Users को 2 GB तक Free Internet Data देगी। 

Lockdown के दौरान सभी Telecomunication Companies अपने Users को कोई न कोई लुभावने Offer दे रहीं हैं। इसी के तहत Reliance Jio भी अपने Users के लिए एक धमाकेदार Offer लेकर आई है। Reliance Jio अब अपने Users को 2 GB तक Free Internet Data देगी।

कंपनी ने अप्रैल में भी एक ऐसे ही ऑफर की पेशकश की थी, जिसमें चुनिंदा यूजर्स को 2GB डेली Data Free दिया जा रहा था। वहीं अब कंपनी ने चुनिंदा यूजर्स के लिए फ्री डाटा ऑफर पेश किया है। हालांकि स्पष्ट कर दें कि इस बारे में Reliance Jio की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

48MP वाला धांसू फोन, आज खरीदने का मौका, जल्दी करिए !

OnlyTech की रिपोर्ट के अनुसार Reliance Jio ने कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए 2GB डेली फ्री डाटा की पेशकश की है और इसका लाभ 5 दिनों तक उठाया जा सकता है। आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं या नहीं यह जानने के लिए आपको My Jio ऐप में जाकर चेक करना होगा।

कंपनी ने इस नए ऑफर को 'Jio Data Pack' नाम दिया है और सिलेक्टेड Jio यूजर्स इसका लाभ उठा सकेंगे। 5 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में यूजर्स कुल 10GB फ्री डाटा का लाभ उठा सकते हैं।

लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि किन यूजर्स को इस ऑफर का लाभ मिलेगा। रिपोर्ट के मुताबिक यूजर्स को रेंडम तरीके से ये ऑफर पेश किया जा रहा है। बता दें कि इसमें मिलने वाला डाटा आपके मौजूदा प्लान में ऐड हो जाएगा।

भारत में बहुत सस्ता हुआ Apple iPhone SE 2020, पढ़िए पूरी खबर

यूजर्स My Jio App में दिए गए My Plans सेक्शन में जाकर डाटा पैक के बारे में चेक कर सकते हैं। यहां आपको डाटा पैक टाइटल के अंदर डीटेल्स नजर आएंगी। अगर आप चुनिंदा यूजर्स में शामिल हैं तो आपको मौजूदा प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स के साथ एक्स्ट्रा डाटा भी ऐड होकर नजर आएगा।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story