ऑटो

2020 Kia Seltos भारत में लॉन्च ,जानिए फीचर्स और कीमत

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:23 AM GMT
2020 Kia Seltos भारत में लॉन्च ,जानिए फीचर्स और कीमत
x
2020 Kia Seltos भारत में लॉन्च ,जानिए फीचर्स और कीमतAuto News| Kia Motors India ने देश में 2020 Seltos को पेश किया है और यह अब

2020 Kia Seltos भारत में लॉन्च ,जानिए फीचर्स और कीमत

Auto News| Kia Motors India ने देश में 2020 Seltos को पेश किया है और यह अब पहले की तुलना में अधिक फीचर-पैक है। 2020 Kia Seltos की कीमत l 9.89 लाख है, जो 17.34 लाख (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम दिल्ली) तक जा रही है, और बोर्ड पर नए उपकरणों के बावजूद पुराने मॉडल के समान ही है। नया मॉडल 10 नए फीचर्स के साथ आता है जो कंपनी के अनुसार SUV की सुरक्षा, सुविधा, कनेक्टिविटी और डिजाइन को बढ़ाते हैं। इसके अलावा, ऑटोमेकर ने सेल्टोस के निचले वेरिएंट पर अधिक उपकरण जोड़े हैं, जो मॉडल के मूल्य भाग को जोड़ते हैं। किआ ने यह भी घोषणा की कि कंपनी बाजार अनुसंधान और प्रतिक्रिया का जवाब दे रही है और स्मार्टस्ट्रीम पेट्रोल 1.4-लीटर टी-जीडीआई जीटीके और जीटीएक्स 7-स्पीड डीसीटी वेरिएंट को अब लाइन-अप से बंद कर दिया गया है।

आंध्र प्रदेश में 54 मिलियन डॉलर का निवेश करेगी KIA MOTORS

10 नए अपडेट के हिस्से के रूप में, 2020 किआ सेल्टोस अब सभी वेरिएंट में मानक के रूप में इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल (ईएसएस) के साथ आता है, जो 55 किमी प्रति घंटे की गति से अचानक ब्रेक लगाने पर स्वचालित रूप से ब्लिंकिंग रियर लाइट पर स्विच करता है। यूवी से जुड़ी तकनीक के तहत सेल्टोस के एचटीएक्स, एचटीएक्स + और जीटीएक्स, जीटीएक्स + वेरिएंट पर आठ अतिरिक्त विशेषताएं हैं। इसमें वॉयस असिस्ट वेक अप कमांड - हैलो किआ, स्मार्टवॉच ऐप कनेक्टिविटी, यूवीओ लाइट - कंट्रोल एयर प्यूरीफायर, वॉयस असिस्ट इंडियन हॉलिडे इंफो, वॉयस असिस्ट क्रिकेट स्कोर शामिल हैं। डैशबोर्ड पर कार को ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम के आसपास डेको पैनल सिल्वर गार्निश भी मिलता है।

Kawasaki Ninja 1000SX भारत में लॉन्च, जानें कीमत, फीचर्स और बुकिंग डिटेल्स

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story