ऑटो

Mahindra XUV700 होगी कंपनी की नई SUV, FY22 के Q2 में होगी लांच

Ankit Neelam Dubey
9 April 2021 1:09 PM GMT
Mahindra XUV700 होगी कंपनी की नई SUV, FY22 के Q2 में होगी लांच
x
Mahindra ने गुरुवार को अपने वैश्विक SUV प्रोजेक्ट के नाम की घोषणा की जिसका codename W601 है। कंपनी की लेटेस्ट SUV का नाम Mahindra XUV700 होगा। यह वित्त वर्ष 2022 की दूसरी तिमाही में किसी समय लॉन्च किया जाएगा।

Mahindra ने गुरुवार को अपने वैश्विक SUV प्रोजेक्ट के नाम की घोषणा की जिसका codename W601 है। कंपनी की लेटेस्ट SUV का नाम Mahindra XUV700 होगा। यह वित्त वर्ष 2022 की दूसरी तिमाही में किसी समय लॉन्च किया जाएगा।

Best Sellers in Car & Motorbike

वाहन निर्माता ने अपने युवा टीम जुनून की सराहना करते हुए वाहन के निर्माण के पीछे की विशेषता वाले वीडियो में SUV का नाम XUV700 बताया। SUV का नाम 'XUV seven डबल O' है। XUV700 कंपनी के लाइनअप में XUV500 और Alturas G4 के बीच का मॉडल होगा।

XUV700 में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों विकल्पों के साथ डीजल और पेट्रोल इंजन विकल्प मिलेंगे। XUV700 के टॉप स्पेक वेरिएंट को ऑल-व्हील-ड्राइव (AWD) विकल्प के साथ पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़े:
Jammu-Kashmir : Shopian Encounter में तीन आतंकी ढेर, चार जवान घायल

वाहन निर्माता ने कहा है कि इसकी नवीनतम SUV विज्ञान-फाई तकनीक, उत्साही प्रदर्शन और प्रथम श्रेणी के साथ-साथ विश्व स्तरीय सुरक्षा सुविधाओं के साथ आएगी। महिंद्रा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (मोटर वाहन श्रेणी) वीजेय नाकरा ने कहा, "XUV700, महिंद्रा की सबसे प्रतीक्षित पेशकशों में से एक होगी। कंपनी के वैश्विक उत्पाद विकास के प्रमुख आर वेलुसामी ने कहा, "SUV पोर्टफोलियो हमेशा व्यवधान पैदा करने और नए बेंचमार्क स्थापित करने के लिए खड़ा है।"

इसे महाराष्ट्र के चाकन में कंपनी की विनिर्माण सुविधा में बनाया जाएगा।

यह भी पढ़े: Covid-19 Vaccination Drive : क्या भारत में Corona Virus Vaccine की है कमी ?

Next Story