राष्ट्रीय

Jammu-Kashmir : Shopian Encounter में तीन आतंकी ढेर, चार जवान घायल

Jammu-Kashmir : Shopian Encounter में तीन आतंकी ढेर, चार जवान घायल
x
Shopian Encounter Update Today : जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu-Kashmir) के शोपियां (Shopian) में सुरक्षाबलों के साथ Encounter में तीन आतंकवादी मारे गए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुरक्षाबल के जवानो और आतंकवादियों के बीचा गोलीबारी उस समय शुरू हुई जब सेना (Indian Army) , जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस (JK Police) और CRPF के जवानों ने इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी मिलने पर शोपियां में जनमोहल्‍ला इलाके को घेर लिया। यह खबर डालने तक आतंकी और जवानो के बीच एनकाउंटर चालू था। 

Shopian Encounter Update Today : जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu-Kashmir) के शोपियां (Shopian) में सुरक्षाबलों के साथ Encounter में तीन आतंकवादी मारे गए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुरक्षाबल के जवानो और आतंकवादियों के बीचा गोलीबारी उस समय शुरू हुई जब सेना (Indian Army) , जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस (JK Police) और CRPF के जवानों ने इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी मिलने पर शोपियां में जनमोहल्‍ला इलाके को घेर लिया। यह खबर डालने तक आतंकी और जवानो के बीच एनकाउंटर चालू था।

घर में फंसा आतंकी Commandar

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दो-तीन आतंकवादी एक मकान में फंसे हैं। इन आतंकवादियों में एक, आंतकी गुट अल-कायदा(Al-Quida) से जुडे अंसार-गजावत-उल-हिंद का शीर्ष कमांडर है। मुठभेड़ में चार जवान भी घायल हुए हैं। जानकारी के मुताबिक पुलिस महानि‍‍रीक्षक विजय कुमार (Vijay Kumar) और जनरल ऑफिसर इन कमांडिंग विक्‍टर फोर्स घटनास्‍थल पर पहुंच गए हैं और कार्रवाई की निगरानी कर रहे हैं।

यह भी पढ़े : Aadhar Card में लगी अपनी फोटो नहीं पसंद तो खुद से करे ऐसे Update, नहीं जाना होगा आधार सेंटर

Next Story