58 साल के पुरूष को दिल दे बैठी 26 साल की युवती, बताया ऐसे बनाते है शारीरिक संबंध

58 साल के बॉयफ्रेंड से 26 साल की युवती करना चाहती है शादी।

Update: 2022-03-23 14:06 GMT

प्यार जब किसी से हो जाता है तो वह न तो उम्र देखता और न ही कोई बंधन। पुराने गायकों ने अपने गजल गीतों के माध्यम से प्रेम बंधन को लेकर गीत भी गाए है। ऐसी ही एक लव लाइफ ब्रिटेन की रहने वाली 26 वर्ष की युवती और 58 वर्ष के उसके बॉयफ्रेंड की सामने आई है।

32 वर्ष बड़ा है बॉयफ्रेंड

खबरों के तहत ब्रिटेन की रहने वाली जेसिका का बॉयफ्रेंड डेरमोट मरे 58 वर्ष का है। दोनों की उम्र में इतना लम्बा अंतर होने के बाद भी वे अपनी लव लाइफ में काफी खुस है। जेसिका बताती हैं कि उनकी उम्र में भले ही इतना ज्यादा अंतर है, लेकिन उनकी प्यार और शारीरिक संबंध की जिंदगी बहुत ही खुशहाल बीत रही है। जेसिका लिंकनशायर में रहती हैं।

पिता-पुत्री का दे देते है रिश्ता

जेसिका बताती हैं कि जब भी वे दोनों एक साथ घूमने फिरने जाते है तो उन्हें देखकर लोग अक्सर पूछ लेते है कि वे दोनों पिता-पुत्री है। दरअसल उन दोनों की उम्र को देख कर लोग उनके रिश्तों को समझ नही पाते है। जिसके चलते बाप-बेटी का नाम दे देते है।

एक साल से कर रहे डेट

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, जेसिका पिछले लगभग एक साल से 58 साल के डेरमोट को डेट कर रही हैं। जेसिका अब जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड से सगाई करने जा रही हैं. 58 साल के डेरमोट से जेसिका इतनी बेशुमार मोहब्बत करती हैं कि अब उनके साथ ही अपनी जिंदगी जीना चाहती हैं।

शारीरिक संबंधों में खुश हैं दोनों

जेसिका की डेरमोट से मुलाकात फरवरी, 2021 में एक महिला दोस्त के जरिये हुई थी. तब जेसिका ने नहीं सोचा था कि वह डेरमोट के प्यार में पागल हो जाएंगी. पहले उन दोनों में मुलाकातों का सिलसिला चला और फिर अप्रैल में दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया. जेसिका कहती हैं कि डेरमोट बतौर बॉयफ्रेंड काफी केयरिंग हैं. इसके अलावा वह बिस्तर पर उन्हें बहुत खुश रखते हैं और शारीरिक तौर पर पूरी तरह फिट हैं।

Tags:    

Similar News