Sidhi में मिला पहला Corona पॉजिटिव, Satna में एक श्रमिक की मौत

Sidhi में मिला पहला Corona पॉजिटिव, Satna में एक श्रमिक की मौतजिले के कमर्जी थाना क्षेत्र के ग्राम कोल्हूडीह में एक व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव

Update: 2021-02-16 06:21 GMT

Sidhi में मिला पहला Corona पॉजिटिव, Satna में एक श्रमिक की मौत

जिले के कमर्जी थाना क्षेत्र के ग्राम कोल्हूडीह में एक व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव मिलने के साथ Sidhi में कोरोना ने दस्तक दे दी है। कलेक्टर रवीन्द्र कुमार चौधरी ने बताया कि जिले के ग्राम कोल्हूडीह का एक युवक Corona पॉजिटिव पाया गया। वह आठ मई को मुंबई से सीधी वापस आया और सीधे ही अपने घर चला गया। ग्राम वासियों की सूचना के आधार पर मेडिकल यूनिट के द्वारा तत्काल उनके घर पर पहुंचकर सैंपल लिए गए, जिसे जांच के लिए भेजा गया। कल रात प्राप्त जांच रिपोर्ट में वह पॉजिटिव पाया गया है।

आपका नाम का पहला अक्षर A है तो जरूर पढ़ना चाहिए आपको ये खबर

कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि होते ही उसे रात में ही क्वारैंटाइन सेंटर से नर्सिंग प्रशिक्षण केंद्र के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया। मरीज़ का स्वास्थ्य सामान्य है। कलेक्टर ने बताया कि जिले में कल कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने पर उनके घर के आसपास के क्षेत्र को कंटेनमेंट एरिया घोषित किया गया है। सर्विलेंस दल का गठन कर शासन द्वारा निर्धारित प्रोटोकाल के अनुसार सभी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

INDORE में फंसे REWA और SATNA के लोगो को ये स्पेशल TRAIN पहुचाएंगी.

श्रमिक की ट्रेन में मौत

  • सतना जिले में महाराष्ट्र के पुणे से उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जा रही एक श्रमिक स्पेशल ट्रेन में यात्रा के दौरान एक मजदूर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी है। जानकारी के अनुसार पुणे से प्रयागराज जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन में कल यात्रा के दौरान एक श्रमिक की सतना जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी।
[signoff]

Similar News