SATNA: 5 घंटे लटका रहा शव, बिजली सुधार रहा था लाइनमैन, देखिए तस्वीर

SATNA: 5 घंटे लटका रहा शव, बिजली सुधार रहा था लाइनमैन, देखिए तस्वीर SATNA: सतना के जिगना सब स्टेशन में पदस्थ लाइनमैन बुद्धसेन

Update: 2021-02-16 06:24 GMT

SATNA: 5 घंटे लटका रहा शव, बिजली सुधार रहा था लाइनमैन, देखिए तस्वीर

SATNA: सतना के जिगना सब स्टेशन में पदस्थ लाइनमैन बुद्धसेन पटेल की मृत्यु तब हो गई जब वो अमरपाटन के अंतर्गत खम्भे में चढ़कर हाईटेंशन तार सुधार रहा था तभी अचानक विद्युत् प्रवाह चालू होने की वजह से वो करंट की चपेट में आ गया और उसकी मृत्यु हो गई. परिजनों का अरोप है कि सब स्टेशन से लाइन चालू करने के कारण बुद्धसेन की मौत हुई है। उनका कहना था कि यह दुघटना नहीं हत्या है। मामले की जांच हो रही है और कलेक्टर ने कहा जल्द ही इसमें एक्शन लिया जायेगा। 
रीवा के नवागत कलेक्टर की पहली समीक्षा बैठक में नहीं पहुंचे 2 अधिकारी, गिरी गाज

SATNA में खुलेआम गुंडागर्दी, टोल प्लाजा में चले लाठी-डंडे, पढ़िए

SATNA : सतना हो या विंध्य का कोई टोल प्लाजा वहां आए दिन कोई न कोई घटना जरूर होती है मिली जानकारी के मुताबिक नागौद-कालींजर स्टेट हाइवे पर सिंहपुर में टोल प्लाजा में जमकर डंडे और लाठी चली. बताया जा रहा है पेट्रोल टैंकरों का रोजाना 2 से 4 बार आना जाना लगा रहता है. यह विवाद राशि वसूली को लेकर हुई. टोल प्लाजा और पेट्रोल पंप के संचालक के गुर्गों के बीच राशि को लेकर जमकर डंडे चले. पुलिस ने नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है. 

प्यार ने दी मजहब को मात, REWA की रवीना ने कर ली SIDHI के सूर्य प्रकाश से शादी, पूरे विंध्य में चर्चा

SIDHI/REWA: जब प्यार परवान में चढ़ जाता है तो क्या मजहब और क्या डर. ऐसा ही मामला सीधी से आया है जहा के हिन्दू युवक ने मुसलमान लड़की से शादी करके बता दिया की प्यार  में मजहब से कोई लेना देना नहीं। मिली जानकारी के अनुसार सीधी में चिकन मोहल्ला के निवासी सूर्य प्रकाश शर्मा और रीवा जिले के इमरती गांव की रवीना खान ने शहर के गायत्री मंदिर में पूरे रीति रिवाज से शादी कर ली. 

REWA में डॉक्टर का फूटा गुस्सा, दिया इस्तीफ़ा, मचा हड़कंप

आपको बता दे ये प्यार और बलिदान दोनों की मिशाल है. मिली जानकारी के अनुसार रवीना की शादी 4 वर्ष पूर्व हो चुकी थी लेकिन उसका शौहर उसे प्रताड़ित करता रहता था. जिसके बाद लड़की ने मुश्लिम समाज छोड़ पूरे रीति रिवाज से सूर्य प्रकश से शादी कर ली.  रवीना और सूर्य प्रकाश ने कोर्ट में जाकर पहले कोर्ट मैरिज की उनके साथ शिवसेना के पदाधिकारी भी मौजूद थे. 
ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram  

Similar News