दोस्त ने कर दी जिगरी दोस्त की हत्या, पुलिस तलाश में जुटी-Sagar News

कलयुग में सब सम्भव है। यह बात तब साबित हो गई जब एक दोस्त ने अपने जिगरी दोस्त की हत्या मामूली बात पर कर दी। जबकि दोस्त ने उसे अपने

Update: 2021-02-16 06:48 GMT

दोस्त ने कर दी जिगरी दोस्त की हत्या, पुलिस तलाश में जुटी-Sagar News

सागर। कलयुग में सब सम्भव है। यह बात तब साबित हो गई जब एक दोस्त ने अपने जिगरी दोस्त की हत्या मामूली बात पर कर दी। जबकि दोस्त ने उसे अपने घर में पनाह दी थी। लेकिन वह पनाह देते समय शायद यह नही सोचा होगा कि वह जिसे घर में रहने के लिए जगह दे रहा है वह एक दिन उसका काल बनेगा। हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया। वहीं पुलिस मामले की जांच कर हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार शहर के छत्रशाल स्टेडियम के पास रहने वाले अभय सिंह राजपूत की शनिवार को उसके दोस्त राजेश प्रजापति ने गला दबाकर हत्या कर दी। राजेश की पत्नी के बताये अनुसार शनिवार की रात दोनो ने साथ में खाना खाया और आपस में बैठक बात कर रहे थे। मृतक की पत्नी बच्चों के साथ अलग कमरे में सोने के लिए चली गईं।

रीवाः पैसे और मोबाइल लुटेरे लगे पुलिस के हाथ, यूपी के रहने वाले है बदमाश…

मृतक की पत्नी ने पुलिस को दिये बयान में बताया कि राजेश जिस कमरे में सोता था वही दोनो आपस में बातें कर रहे थे। उनके बीच क्या हुआ इसके बारे मंे उसे कुछ पता नही है। लेकिन काफी देर बाद राजेश कमरे से बाहर निकला और मृतक की पत्नी से कहा कि वह अभय को सुला दिया है अब वह कभी नही जगेगा। इतना कहते हुए वह दरवाजा खोला और बाइक लेकर फरार हो गया।

Youtube से हुनर सीख कर उड़ाई थी ATM, ले गए थें 9 लाख 60 हजार रूपये, पुलिस ने गैंग का किया पर्दाफास… : Satna News

महिला ने बताया कि राजेश की बात जब-तक वह समझ पाती वह निकल चुका था। वहीं जब वह कमरे में जाकार देखा तो अभय बेहाशी की हालत में पड़ा हुआ था। इसकी सूचना परिजनों को दी पति को लेकर अस्पताल पहुंची जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलास कर रही है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान, बताया विधायकों के कांग्रेस छोड़ने की असली वजह, जिसे अब तक कोई नही जानता…

सिगरौंली : मोबाईल टॉवर से उड़ाई गई 17 बैट्रियों का पुलिस ने किया पर्दाफास, तीन गिरफ्तार…

शादी के दो दिन बाद ससुराल से गहने-जेवरात और नकदी लेकर रफूचक्कर हो गई दुल्हन

Similar News