लखनऊ के युवक ने रीवा की युवती से इंस्टाग्राम में की दोस्ती, रीवा आकर होटल में दुष्कर्म; अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल किया

इंस्टाग्राम में रीवा की युवती से दोस्ती कर लखनऊ के युवक ने रीवा आकर रेप किया। साथ ही अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

Update: 2024-03-15 07:37 GMT

अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

रीवा। इंस्टाग्राम पर एक युवक से दोस्ती करना युवती को महंगा पड़ गया। युवक ने उसके साथ होटल में दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला संज्ञान में आते ही परिजनों के साथ युवती ने थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना समान थाना क्षेत्र की है।

यहां रहने वाली युवती का परिचय साल भर पूर्व इंस्टाग्राम पर लखनऊ के युवक से हुआ था। बातें बढ़ीं और दोनों में चैटिंग होने लगी। सिलसिला मेल-मुलाकात तक आ गया। युवक युवती से मिलने के लिए रीवा आया और समान थाना क्षेत्र स्थित होटल में युवती को बुलाया। वहां पर युवती को धमकाकर उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया और शादी करने का दबाव डालता रहा। परिजनों ने युवती की शादी अन्यत्र तय कर दी तो उसने अश्लील वीडियो अपने इंस्टाग्राम आइडी में अपलोड कर दिया। यह वीडियो देखते ही युवती के होश उड़ गए। गुरुवार शाम परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपी के संबंध में नहीं है जानकारी

आरोपी के संबंध में युवती को कोई जानकारी नहीं है। आरोपी का नाम पप्पू खान है, जो लखनऊ का रहने वाला है। वह किसी काम से रीवा आया करता था, लेकिन कहां काम करता था इसकी जानकारी उसे नहीं है। फिलहाल पुलिस आरोपी के संबंध में साइबर सेल की मदद से जानकारी जुटा रही है। सीएसपी नवीन तिवारी ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News