REWA में फिर मचा बवाल, महिला की गला रेत कर हत्या और फिर शव को जंगल मे फेंका ...

REWA में फिर मचा बवाल, महिला की गला रेत कर हत्या और फिर शव को जंगल मे फेंका ...REWA: एक तो रीवा में कोरोना ने कहर बरपाया है और दूसरी तरफ

Update: 2021-02-16 06:26 GMT

REWA में फिर मचा बवाल, महिला की गला रेत कर हत्या और फिर शव को जंगल मे फेंका ...

REWA: एक तो रीवा में कोरोना ने कहर बरपाया है और दूसरी तरफ हत्याओं से रीवा थर्राया हुआ है आपको बता दे की मामला जिले के अतरैला थानाक्षेत्र अंतर्गत लूक के जंगल मे एक महिला की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गयी. मृतक महिला का शव लूक गांव के जंगल में मिला था.  

CM SHIVRAJ का आदेश, अपराधियों में खौफ बनाएं, सख्ती से निपटे, अगर कोई न माने तो…

मृतक महिला की शिनाख्त जवा थाना क्षेत्र के खटिका निवासी सावित्री पाण्डेय पति कृपाशंकर पाण्डेय के रूप में हुई है वहीं हत्या की जानकारी मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई। हत्या की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची अतरैला पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है।

ये है मामला 

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात्रि डायल 100 को मृतक महिला के पति ने फोन करके जानकारी दी थी कि उनकी पत्नी का शव लूक गांव के जंगल मे हत्या कर फेंका गया है। रात्रि ज्यादा होने के कारण पुलिस तथा स्थानीय रहवासियों के सहयोग से घटनास्थल पर ही शव को सुरक्षित रखा गया। सुबह एफएसएल के विशेषज्ञ डॉक्टर आकर घटनास्थल का मुआयना कर पाया कि महिला की हत्या की गई है।

मध्यप्रदेश में सेवानिवृत्त अधिकारियो और कर्मचारियों के बैंक खाते को लेकर बड़ी खबर, पढ़ ले नहीं होगा पछतावा

ततपश्चात शव पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जवा सीएचसी भेज गया बाद में शव को परिजनों के सुपुर्द किया गया। वही अतरैला थाना प्रभारी द्वारा अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा पंजीबद्ध कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच में जुटी हुई है। वही अतरैला थाना प्रभारी अभिषेक पाण्डेय का कहना है कि शीघ्र ही महिला के हत्यारो को ढूंढकर बाहर निकालेंगे।

MP: स्नातक अंतिम वर्ष एवं स्नातकोत्तर चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षाओ को लेकर CM SHIVRAJ ने लिया महत्वपूर्ण निर्णय, पढ़िए

रीवा में एक ही घर में 13 कोरोना पॉजिटिव, होम आइसोलेशन के उल्लंघन के चलते सभी सदस्य हुए संक्रमित, आज मिलें सबसे अधिक मरीज

Gwalior शहर के विद्युत उपभोक्ताओं को बिजली सूचनाएँ देने एक नया विकल्प, अब फेसबुक के जरिए भी मिलेगी जानकारी

[signoff]

Similar News