रीवा: पिस्टल अड़ा कर कार सवार पर्यटकों से लूट, दो कीमती कैमरा सहित मोबाइल ले गए आरोपी

Rewa MP News: गढ़ थाना अंतर्गत क्योटी प्रपात में रविवार की शाम तीन की संख्या में रहे बदमाशों ने कार सवार पर्यटकों के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया गया।

Update: 2022-12-26 04:25 GMT

रीवा- गढ़ थाना अंतर्गत क्योटी प्रपात में रविवार की शाम तीन की संख्या में रहे बदमाशों ने कार सवार पर्यटकों के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया गया। आरोपी बदमाश पर्यटकों के पास मौजूद दो कीमती कैमरा सहित मोबाइल लूट कर फरार हो गए। बताया गया है कि पुलिस को जैसे ही घटना का पता चला उन्होने एक आरोपी को पकड़ लिया है जबकि दो आरोपी फरार बताए गए हैं। पुलिस द्वारा फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बताया गया है कि प्रयागराज निवासी अमित कुमार मालवीय और निखिल केशरवानी गढ़ थाना के पर्यटक स्थल क्योटी प्रपात फोटोग्राफी करने आए थे। इसी दरमियान कार में सवार होकर जब वह जाने लगे तो अचानक तीन की संख्या में रहे बदमाशों ने पर्यटकों को रोक लिया। इस दौरान आरोपियां ने कार सवार युवकों की कनपटी पर पिस्टल अड़ा दी। आरोपियों ने युवकों के पास मौजूद उनके दो कैमरे और एक मोबाइल लेकर भाग गए। लूटे गए कैमरों और मोबाइल की कुल कीमत 1 लाख बताई गई है।

पुलिस ने दिखाई सक्रियता

बताया गया है कि गढ़ थाने के लालगांव चौकी पहुंचे फरियादियों द्वारा मामले की शिकायत चौकी में की गई। पर्यटकों के साथ लूट का पता चलते ही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपियों की तलाश शुरू की। पुलिस सूत्रों की माने तो पुलिस ने लूट में शामिल दो आरोपियों को पकड़ लिया है, पकडे़ गए आरोपियों के पास से पुलिस ने लूटा गया कैमरा भी बरामद कर लिया है। फरार आरोपी की तलाश के लिए पुलिस द्वारा सर्चिग किए जाने के साथ ही अपने मुखबिर तंत्र को भी सक्रिय कर दिया गया है।

वर्जन

दो पर्यटकां के साथ पिस्टल अड़ा कर लूट की घटना हुई है। पुलिस ने ने कुछ आरोपियों को पकड़ा है। फरार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

सुरेन्द्र शर्मा, थाना प्रभारी गढ़

Tags:    

Similar News